RANCHI : पहले ओला कैब में ड्राइवर था। फिर अपनी ट्रैवल एजेंसी खोली। एजेंसी चलाने के लिए नौ कारें मंगाई गई और बाद में फर्जी कागजात तैयार कर इन गाडि़यों को बेच दिया गया। रामगढ़ पुलिस ने लालपुर पुलिस की मदद से खलारी थाना क्षेत्र के डकरा निवासी अनिकेत कुमार शर्मा की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने उसके पास से तीन कार बरामद किया है। उसके खिलाफ रामगढ़ के भुरकुंडा ओपी में प्राथमिकी दर्ज है।

क्या है मामला

रामगढ़ पुलिस को पूछताछ के दौरान अभिषेक ने जो बताया उसके मुताबिक, ओला कैब चलाने के दौरान गणपति टूर एंड ट्रैवल्स खोली थी। इसे चलाने के लिए रांची, रामगढ़ और हजारीबाग इलाके से नौ कारें हायर की। इन वाहन के मालिकों को प्रति माह 15 हजार रुपए देने का करार किया। कुछ महीने तक ठीक चला। इसके बाद धंधे में जब घाटा होने लगा तो अपने सहयोगियों ने बीड़ी पत्ता के व्यवसाय में पूंजी लगाने के लिए कहा। ऐसे में पूंजी की जुगाड़ में सभी कार को अलग-अलग जगहों पर सेल लेटर बनाकर बेच डाला।

खरीदारों को दिया फर्जी ऑनर बुक

आरोपित ने खरीदारों को फर्जी ऑनर बुक दिए थे। सभी खरीदारों को लोन चुकता नहीं रहने की बात कह नाम ट्रांसफर कराने से मना कर दिया। दो वर्ष बीत जाने के बाद जब खरीदारों ने कॉल करना शुरू किया तो अनिकेत ने फोन बंद कर दिया। इधर कार को ट्रेवल्स एजेंसी में देने वालों ने अनिकेत सहित अन्य की तलाश शुरू की। मामले में रांची के पिठोरिया, लालपुर व रामगढ़ के भुरकुंडा और हजारीबाग में भी एक मामला दर्ज किया गया था।

Posted By: Inextlive