कुख्यात सलमान से मिलने कचहरी पहुंचे परिजनों को पुलिस ने पकड़कर थाने भेजा

Meerut। कचहरी में बुधवार को पेशी पर आए कुख्यात बदमाश सलमान से मिलने उसके परिजन कचहरी में पहुंच गए। इस दौरान एसपी सिटी चेकिंग करते हुए कचहरी पहुंचे और उन्होंने परिजनों को दौड़ा लिया। इस दौरान कचहरी में अफरा-तफरी मची रही।

क्या है मामला

गौरतलब है कि सारिक-सलमान गैंग के बीच कई मर्डर हो चुके हैं। उन्हीं में से एक मर्डर के मामले में कुख्यात सलमान पेशी पर आया था। सलमान से मिलने के लिए उनके परिजन और महिलाएं भी कचहरी में आई थी। कचहरी में कुछ लोग सलमान को पर्ची देने के लिए भी आए थे। जब कचहरी में चेकिंग कर रहे एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह को इस बाबत जानकारी मिली तो वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सलमान के परिजनों को दौड़ा लिया, हालांकि थोड़ा आगे ही उन्होंने सलमान के परिजनों को दबोच लिया। इनके बैग की तलाशी भी ली गई तो कुछ दस्तावेज और खाने का सामान मिला, जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। एसपी सिटी ने तुरंत महिला थाने और सिविल लाइन थाने की पुलिस को मौके पर बुला सभी को थाने भेज दिया गया। थाने में सभी से पूछताछ की गई। इस दौरान कचहरी में कुछ अन्य कैदियों से मिलने भी लोग आए थे लेकिन उनमें इस दौरान अफरा-तफरी मची रही।

कचहरी में पेशी पर आने वाले बदमाशों से कचहरी में मिलना सख्त मना है। किसी भी तरह मुलाकात कचहरी में नहीं की जा सकती है। सलमान के परिजन कचहरी में आए थे, उनको पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive