-धनलक्ष्मी कर्मचारी से लूट समेत कई लूट का होगा खुलासा

-फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी भी लूट में है शामिल

BAREILLY: एसएसपी की सख्ती के बाद पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी है। कोतवाली, कैंट और एसपी सिटी की टीम ने कई शातिर लुटेरों को पकड़ा है। उनकी गिरफ्तारी से कैंट में 11 अक्टूबर को धन लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी राजू से डेढ़ लाख की लूट, 3 अक्टूबर को लाल फाटक के आगे ज्वैलर सोनू से 350 ग्राम चांदी व सोना की लूट के अलावा कई लूट का भी खुलासा हुआ है। पुलिस मंडे को इसका खुलासा कर सकती है।

एरिया की रहती थी जानकारी

पुलिस के हत्थे दिनेश, वेद, जोगिंद्र व अन्य बदमाश हाथ चढ़े हैं। जोगिंद्र को पुलिस संडे शाहजहांपुर से पकड़कर लायी है। इनमें से एक फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया जा रहा है। जो छुट्टी न मिलने से कंपनी से नाराज चल रहा था। उसे कंपनी के सभी एरिया की जानकारी है और कब कहां से पैसा कलेक्ट होकर आता है इसकी भी खबर रहती है।

2---------------

बर्तन के साथ-साथ स्कूटी भी कर दी साफ

कैंट थाना अंतर्गत अबरार पैलेस में संडे शादी समारोह के दौरान ठिरिया निवासी फुरकान की स्कूटी चोरी हो गई। जब उन्होंने पैलेस के सीसीटीवी फुटेज में देखा तो एक युवक स्कूटी लेकर जाते हुए दिखायी दे रहा है। जिसके बाद उन्होंने युवक की तलाश की तो पता चला कि युवक शादी समारोह में आराम से बैठकर बर्तन साफ कर रहा है। उससे पूछताछ की तो बताया कि स्कूटी जंगल में खड़ी है। जिसके बाद स्कूटी को बरामद कर लिया गया।

3-----------------

फौजी के घर चोरी में बंदूक व मोबाइल बरामद

कैंट थाना अंतर्गत कांधरपुर में फौजी के घर चोरी में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो चोरों को पकड़ लिया है। उनके पास से चोरी की बंदूक और मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

Posted By: Inextlive