- कोर्ट में रखे जाएंगे संजलि की हत्या के साक्ष्य

- साक्ष्य मिटाने वाले भी आए पुलिस के रडार पर

आगरा। मलपुरा के गांव लालऊ में दसवीं की छात्रा संजलि के साथ हुई दुस्साहसिक वारदात का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया। अब पुलिस आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए साक्ष्य सीक्वेंस में कर रही है। टीम सही तरीके से साक्ष्यों को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी, जिससे आरोपियों को किसी प्रकार का लाभ न मिलने पाए। इस संबंध में बुधवार को एसएसपी ने पुलिस लाइन में मीटिंग की है।

कड़ी सजा दिलवाएगी पुलिस

आरोपियों को जेल भिजवाने के बाद पुलिस की कोशिश है कि उन्हें कड़ी सजा मिले। इसके लिए पुलिस को कोर्ट में साक्ष्य पेश करने होंगे। लेकिन इसमें जरा भी लापरवाही रही तो आरोपियों को लाभ मिल सकता है। इसी को लेकर एसएसपी ने पुलिस लाइन में इस मामले में पड़ताल करने वाले अधिकारी और पुलिस कर्मियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक चली।

ये अधिकारी रहे मीटिंग में मौजूद

एसएसपी की मीटिंग में एसपी ग्रामीण डॉ। अखिलेश नरायण, आईपीएस गोपाल चौधरी, सीओ अछनेरा नमिता श्रीवास्वत, अभियोजन अधिकारी केपी यादव, सिटी क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग इंस्पेक्टर अनुज, एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर रवि त्यागी, थाना सदर इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह, खेरागढ़ इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

18 दिसम्बर को हुई थी घटना

गांव लालऊ निवासी 15 वर्षीय दसवीं की छात्रा संजलि साइकिल पर स्कूल से घर लौट रही थी। उस दौरान बाइक सवारों ने उस पर पेट्रोल डाल कर लाइटर से आग लगा दी। दिल्ली में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की खबर सुन तयेरे भाई योगेश ने भी सुसाइड कर लिया। इस पूरे प्रकरण पर पुलिस की नजर थी। पुलिस ने छह दिन इस मामले में पड़ताल कर सातवें दिन खुलासा किया। योगेश के रिश्तेदार विजय और आकाश को पकड़ कर जेल भेजा।

Posted By: Inextlive