जॉब के नाम पर आगरा के होटल में किया था रेप

मथुरा स्टेशन से युवती को झांसा देकर लाया गया

आगरा। यदि सच और साहस है तो आपकी जीत तय है। सूझबूझ के बल पर एक युवती ने अपने साथ हुए रेप के आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बेशक घटना आठ फरवरी को हुई और लगातार आरोपी के प्रेशर और सोसायटी के डर से युवती को था, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और अपनी जिंदगी के इस जख्म पर मरहम लगाने के लिए उसने अच्छी खासी प्लानिंग कर डाली। प्लानिंग के तहत युवती ने बुधवार को आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

मथुरा में मिली थी युवती

मथुरा निवासी युवती की शादी दिल्ली निवासी युवक से तय हुई थी। मंगेतर दिल्ली में काम करता है। कुछ दिन पहले युवती दिल्ली में जॉब की तलाश में जा रही थी। उसी दौरान मथुरा रेलवे स्टेशन पर उसे मथुरा धौली प्याऊ निवासी युवक मिला। उसने बोला दिल्ली बड़ा शहर है, वहां नौकरी कैसे मिलेगी। उसने आगरा में जॉब दिलवाने की बात बोली। उसने युवती को अपनी बातों में फंसा लिया। पीडि़ता के मुताबिक आठ फरवरी को युवक उसे सिकंदरा स्थित एक गेस्ट हाउस में ले आया। युवक ने कहा इसी होटल में इंटरव्यू होना है। युवती होटल में वेट करती रही। युवक ने गेस्ट हाउस में युवती को कुछ खाने को दिया। वह बेसुध हो गई। युवक ने लगातार दो दिन उसके साथ दुराचार किया। उसकी मोबाइल से अश्लील क्लिपिंग बना ली। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

घटना के बाद दहशत में आई युवती वहां से चली गई। युवक उसे कॉल कर फिर से आने के लिए दबाव देने लगा। मना करने पर अश्लील क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर जिंदगी खराब करने की धमकी दी। डरते हुए युवती ने थाना सिकंदरा में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसे टरका दिया। पीडि़ता ने मामले में एसएसपी ऑफिस कंप्लेन की। एसएसपी के आदेश पर थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज किया गया। पीडि़ता ने पुलिस से संपर्क किया। युवक उसे फोन कर एक रात के लिए बुला रहा था। बुधवार को युवती ने युवक को फोन किया और होटल में बुला लिया। पुलिस भी पहले से मौके पर थी। युवक के आते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Posted By: Inextlive