- नकली सोने की ईट का देते हैं झांसा

आगरा। थाना एत्माद्उद्दौला पुलिस ने टटलू गैंग के दो सदस्यों को पकड़ा। शातिरों के पास से दो सोने की नकली ईट बरामद की। असलाह भी बरामद हुआ है। दोनों ने लोगों को झांसे में लेकर सैकड़ों वारदातों को अंजाम दिया है। दोनो मेव क्षेत्र के रहने वाले हैं।

मंडी समिति के पास से पकड़ा

19 दिसम्बर को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंडी समिति के पास से दो शातिरों को पकड़ा। शातिर ग्राहक के इंताजर में खड़े। पुलिस ने इनके पास से 675 ग्राम वजन की दो ईटें, 200 ग्राम नशीला पाउडर, दो तमंचे व चार कारतूस बरामद किए। पुलिस के मुताबिक शातिरों के नाम आशिद पुत्र सुभान खां, खालिद पुत्र मजीद खां निवासीगण गांव वमानी थाना जुहारा, भरतपुर, राजस्थान हैं।

इस तरह से करते हैं वारदात

शातिर सोने की ईट को खेत की खुदाई में मिलना बताते हैं। लोगों को झांसे में ले लेते हैं। इंस्पेक्टर थाना एत्माद्उद्दौला नरेंद्र सिंह के मुताबिक यदि कोई झांसे में न आए तो असलाह दिखा कर लूट लेते हैं। अपहरण भी कर भी लेते हैं। पुलिस के अनुसार यह लोग जहां पर रहते हैं, वहां पर किसी को शिकार नहीं बनाते, लेकिन बाहर से आने वाले लोगों को पकड़ते हैं। शातिर गुजरात, महाराष्ट्र आदि से आने वाले लोगों को निशाना बना लेते हैं। पुलिस टीम में एसआई मनोज कुमार भाटी, कॉन्स्टेबल नेत्रपाल सिंह, दीपेंद्र कुमार, अखिलेश कुमार शामिल रहे।

Posted By: Inextlive