कार में मिली तस्करी की अंग्रेजी शराब, आरोपित के साथी ने दारोगा बन छुड़ाने की कोशिश की, सिकंदरा हाईवे भावना एस्टेट मोड़ की घटना

आगरा : हाईवे पर सिकंदरा क्षेत्र में गुरुवार की रात तस्करी की शराब लेकर जाती कार ने व्यापारी नेता को टक्कर मार दी। लोगों द्वारा तस्कर को पकड़ने पर उसने साथियों को फोन करके बुला लिया। उन्होंने दारोगा बनकर तस्कर को मौके से कार समेत ले जाने का प्रयास किया। वहां पहुंची असली पुलिस को देख आरोपित भाग गए। कार की तलाशी में तस्करी की 860 क्वार्टर अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

घटना गुरुवार रात दस बजे की है। दयालबाग के एसबी नगर निवासी साहूकार सिंह, आगरा व्यापार मंडल के सचिव हैं। वह सिकंदरा हाईवे स्थित एक मैरिज होम में परिचित के सगाई समारोह से बाइक पर घर लौट रहे थे। बाइक छोटे भाई धर्मवीर सिंह चला रहे थे। भावना एस्टेट मोड़ पर पीछे से आती तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। वे बाइक से उछलकर कार के बोनट पर गिरे, छोटा भाई बाइक समेत कार के बोनट के अगले हिस्से में फंस गया।

पीछे आते वाहन चालकों ने उन्हें वहां से उठाया। मौके से भागने की कोशिश करते कार चालक को पकड़ लिया। इस बीच चालक ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। एक साथी ने खुद को दारोगा बताते हुए कार चालक शिव कुमार को तमाचा मारकर चाबी छीन ली। कार को स्टार्ट करके चालक को अपने साथ थाने ले जाने की कहने लगा। साहूकार सिंह के अनुसार तब तक उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया था।

पुलिस के पहुंचने पर खुद को दारोगा बताने वाला युवक वहां से गायब हो गया। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें हरियाणा से तस्करी करके लाई 860 क्वार्टर अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस के अनुसार शराब तस्कर शिव कुमार निवासी झज्जर, हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

Posted By: Inextlive