- नजीराबाद थानाक्षेत्र का मामला, कोकाकोला चौराहे से पुलिस कर रही थी पीछा

- हर्षनगर में कार से टकराई बदमाशों की बाइक, पुलिस ने दबोच लिया

KANPUR : नजीराबाद में शनिवार की रात को पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया। बदमाश भाग रहे थे कि उनकी बाइक रोड पर खड़ी कार से टकरा गई। बाइक स्लिप होने से तीनों गिर गए और पुलिस ने उनको दबोच लिया। पुलिस ने तीनों को रातभर हवालात में रखने के बाद सुबह छोड़ दिया। इधर, कार मालिक रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसको टरका दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीनों को सुविधा शुल्क लेकर छोड़ा है।

रुकने का इशारा किया तो भागे

नजीराबाद थानाक्षेत्र में शनिवार की रात को डॉयल 100 की कार गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस कर्मियों को कोकाकोला चौराहे के पास बाइक सवार तीन युवक संदिग्ध परिस्थिति में दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो वहां से भाग निकले। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। बदमाश इतनी स्पीड में बाइक चला रहे थे कि अनियंत्रित होकर हर्षनगर पेट्रोल पम्प के बाहर यश पाठक की कार से टकरा गए। टक्कर से कार क्षतिग्रस्त होने के साथ ही बाइक सवार गिर गए। पुलिस ने उनको दबोच लिया।

रात भर हवालात में रखे गए

पूछताछ में उनकी पहचान मसवानपुर निवासी मोनू तिवारी, फिरोज और मनीष के रूप में हुई। तीनों को रातभर हवालात में रखा गया। इधर, कार मालिक यश पाठक सुबह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे तो पुलिस ने उससे पहले तीनों को छोड़ दिया। वहीं, कार मालिक को बहाना बनाकर टरका दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीनों को सुविधा शुल्क लेकर छोड़ दिया है।

Posted By: Inextlive