-अगमकुआं व मालसलामी थाने का है मामला

PATNA CITY: एक तरफ एसएसपी लगातार कांड के उद्भेदन व अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। वहीं दो दिनों में दो हत्या के मामले में नेम्ड होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इसमें पहला अगमकुआं व दूसरा मालसलामी थाने का मामला है। अगमकुआं थाना एरिया के महात्मा गांधी सेतु रोड में दवा कंपनी के गोदाम के गार्ड कृष्णा राम की हत्या कर दी गई। उसका हाथ-पैर बांध कर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था। इसके बाद उनकी गला दबा कर हत्या की गई थी।

आरोपी को बताया फरार

इस मामले में मृतक के पुत्र संतोष कुमार ने गार्ड के रूप में रहे धनरुआ के गुड्डू पर शक जाहिर करते हुए मामला दर्ज कराया। मगर पुलिस अबतक गुड्डू को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में धनरुआ जाकर रेड किया, मगर वह फरार है।

मछली व्यापारी का मामला अनसुलझा

इधर मालसलामी थाना एरिया के मथनी तल तालाब गए म्भ् साल के ललन प्रसाद सात दिसंबर से लापता थे। उनकी डेडबॉडी तालाब के पास ही मथनी तल के पास रेल ट्रैक के पास मिला। उनके शरीर पर पिटाई के निशान पाए गए। उनकी हत्या पहले ही कर दी गई थी। तालाब की रखवाली करने वाला हद्दू सहनी की मानें तो वह आठ दिसंबर की मार्निग तालाब पार कराया था। ललन के पुत्र राजेश ने बताया कि वह आठ दिसंबर की मार्निग करीब क्0.फ्0 बजे चौक थाना गए थे। पुलिस घटनास्थल भी गई और मालसलामी थाने की पुलिस को साथ में रखी। पुलिस तत्परता दिखाती और पार्टनरों से पूछताछ करती तो पिता की हत्या नहीं होती।

जांच की बात कह रही है पुलिस

राजेश ने तालाब के पार्टनर रामजी प्रसाद व सत्तू सहनी पर शंका जाहिर की है। आईओ अभिषेक कुमार सिंह का कहना है कि दोनों से पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। मामला अबतक अनसुलझा है। राजेश के अनुसार उनके पिता काम देखते थे। तालाब में जीरा डाल मछली तैयार होने के बाद उसे बेचते थे। रुपए वसूली कर सत्तू सहनी से रुपए बांटते थे। हालांकि घटना के पूर्व पिता ने मां को बताया था कि उनके साथ कोई अनहोनी हो तो बेटे को बताना कि इसका जिम्मेवार रामजी प्रसाद होंगे। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Posted By: Inextlive