-नशे की हालत में चलाई गोली, पब्लिक ने पकड़ा

-पहले भी कई बार आ चुका है झगड़े फसाद में नाम

ALLAHABAD: धूमनगंज एरिया में शराब के नशे में धुत बाल संरक्षण गृह खुल्दाबाद में तैनात सिपाही सुभाष राय ने गुरुवार रात फोटोग्राफर शिवपूजन मिश्र उर्फ संजय (32) की हत्या कर दी। सुभाष राजरूपपुर में 60 फिट रोड पर ड्राइवर कल्लू से भिड़ गया था तभी बीच में संजय आ गया। उसी वक्त सुभाष ने तमंचे से गोली चला दी जो संजय के सिर में लगी। इसके बाद सुभाष ने फिर से एक गोली संजय के सीने पर मार दी। भीड़ ने आरोपी सिपाही को दबोच लिया व पुलिस को सौंप दिया। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी मिला है।

दस बजे की घटना

टीपी नगर का रहने वाला संजय 60 फिट रोड पर रहने वाले अपने रिश्ते के भाई अधिवक्ता प्रभाशंकर मिश्रा के घर स्कूटी से पहुंचा था। पुलिस के मुताबिक जब वह घर के बाहर खड़ा था तभी बाइक से सुभाष राय पहुंचा। वह किसी कल्लू नाम के ड्राइवर से भिड़ गया था। बदनाम सिपाही सुभाष ने झगड़े के बीच में तमंचा निकाल लिया। इसी बीच संजय बीच में आ गया। उसने गोली कल्लू पर चलाई थी जो संजय के सिर में लग गई। इसके बाद सुभाष ने फिर से गोली चला दी। संजय को लोगों ने एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। संजय मूलरूप से नवाबगंज के ककरहिया का रहने वाला था।

कई बार कर चुका है फसाद

सुभाष भी राजरूपपुर एरिया में रहता है और कई बार फसाद कर चुका है। उसके खिलाफ सिविल लाइंस में फायरिंग और धमकाने का मुकदमा दर्ज है। उसका झगड़ा गाडि़यों को लेकर हुआ था। वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है। एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि सुभाष राय से पूछताछ चल रही है।

Posted By: Inextlive