- सीसीएसयू में छात्रा को उठाने के आरोपियों को दबाव के कारण गिरफ्तार नहीं कर पा रही पुलिस

- मुकदमा दर्ज कर शांत हाथ पर हाथ धर कर बैठ गई पुलिस

Meerut:

सत्ताधारी पार्टी का दबाव कहें या कुछ और जो पुलिस सीसीएस यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स की पिटाई करने और छात्र को खींचने के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा कायम कर लिया है।

क्या था मामला

सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की स्टूडेंट से दो दिन पूर्व उसकी क्लास में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट व उसके कुछ साथियों ने यूनिवर्सिटी के सामने मारपीट की थी, जिसमें इस लड़की ने मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, हालांकि बाद में समझौता हो गया था। रविवार को एलएलबी के स्टूडेंट्स अंकित पुंडीर बीटेक स्टूडेंट को दुर्गा भाभी हॉस्टल में छोड़ने के लिए जा रहा था, वीसी आवास पहुंचने पर कुछ युवकों ने आकर जमकर मारपीट की थी। इस दौरान युवती को खींचने का प्रयास भी किया था। इस मामले में मेडिकल थाने में विजय धामा, विजय रत्नम पटेल, मंगेश त्रिपाठी, कर्मवीर सिंह, अरुण खटाना और मोहित के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया था। चौबीस घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद पुलिस नेताओं का दबाव होने के चलते गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

बयान लेकर बनाया जाएगा गवाह

एसओ मेडिकल विनोद कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में छात्र के साथ बुरी तरह मारपीट की गई, पीडि़त ने फायरिंग करने की बात भी एफआईआर में लिखवाई है, लेकिन फायरिंग की बात अभी निकल कर सामने नहीं आ रही है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पूरे मामले में एक युवती मौके पर थी तो उसके बयान लेना हमारे के लिए आवश्यक बन गया है। युवती के परिजनों से अनुमति लेकर बयान लिए जाएंगे, जिसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive