- बागपत की ओर से एंटर हुई थी स्विफ्ट कार

- देर शाम तक कार को नहीं खोज पाई पुलिस

Meerut : कंट्रोल रूम से मैसेज फ्लैश हुआ, जिसमें सभी थानेदारों से लेकर सीओ तक को आदेश दिया गया कि बागपत की सीमा में स्विफ्ट मेरठ में प्रवेश कर गई है, जिसमें हथियारों से लैस बदमाश बैठे हुए है। सुबह क्क् बजे पुलिस को मैसेज मिला, गलियों से लेकर सड़कों तक की खाक छानी गई, इसके बावजूद भी स्विफ्ट को पुलिस तलाश नहीं पाई है, जबकि इसके लिए आइजी से लेकर डीआइजी और एसएसपी तक ने खुद कार को पकड़ने का टास्क पुलिस को दिया।

एंटर कर गई कार

क्क् बजे एसएसपी बागपत की ओर से मैसेज दिया गया कि स्विफ्ट वीडीआई में हथियारों से लैस होकर बदमाश मेरठ की सीमा में प्रवेश कर गए। इन बदमाशों में राहुल खट्टा के होने की आशंका जाहिर की गई। पुलिस मान रही थी कि राहुल खट्टा अपने गैंग के साथ स्विफ्ट में सवार होकर मेरठ में प्रवेश कर गया है, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। बार्डर से लेकर अंदर के सभी सीओ और थानेदारों को गाडी के पकड़ने के लिए लगा दिया गया है।

नहीं पकड़ पाई पुलिस

देर शाम तक सभी अफसर इस गाडी के बारे में बार बार जानकारी ले रहे है, पहले यह कार कंकरखेड़ा क्षेत्र में मेरठ में प्रवेश कर गई, जिसका नंबर यूके 08ए क्क्भ्ख् बताया गया। लिसाड़ी रोड से नूर नगर की पुलिया की ओर जाने की सूचना मिली तो सरस्वती लोक से लेकर समर गार्डन तक पूरे एरिया को सील कर दिया गया। करीब नौ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी पुलिस कार को तलाश नहीं पाई है। तर्क दिया गया कि उक्त कार मुजफ्फरनगर की सीमा में प्रवेश कर गई।

Posted By: Inextlive