- बागपत का रहने वाले राहुल खट्टा पर चार राज्यों की पुलिस ने किया हुआ है इनाम घोषित

- डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित होने के बावजूद पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा है खट्टा

- दो बार यूपी पुलिस की आंखों के सामने से फरार हो गया है खट्टा, देखती रह गई पुलिस

- अभी कुछ दिन पहले मुजफ्फरनगर में एसटीएफ को चकमा देकर भाग गया था राहुल

-सोमवार देर रात यूपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया शातिर बदमाश

Meerut: बागपत का रहने वाला राहुल खट्टा पर चार राज्यों की पुलिस ने इनाम घोषित किया हुआ है, लेकिन यह शातिर किसी राज्य की पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा है। खास बात यह है जिन-जिन राज्यों की पुलिस इस बदमाश की तलाश में है, यह शातिर भी उन्हीं राज्यों में अपहरण लूट के बाद हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहा है। एसपी देहात एमएम बेग की मानें तो दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और वेस्ट यूपी में लूट के बाद हत्या और अपहरण के कई मामलों में शातिर वांछित चल रहा है, लेकिन फरार होने में कामयाब हो रहा है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का यूपी पुलिस ने दावा किया है।

दो बार यूपी के हाथ से निकल गया खट्टा

राहुल खट्टा कितना बड़ा बदमाश है इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि यूपी पुलिस की आंखों के सामने से दो बार फरार हो चुका है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठ गई। अभी कुछ दिन पूर्व राहुल खट्टा को एसटीएफ ने मुजफ्फरनगर से पकड़ लिया था, लेकिन शातिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इतना ही नहीं अब मेरठ पुलिस के हत्थे सरधना में चढ़ जाता, लेकिन बदमाश यहां भी अंधेरे का फायदा उठाते हुए आसानी से फरार हो गया है। कई मुकदमों में वांछित रहने वाला खट्टा आसानी से वारदात को अंजाम दे रहा है।

चार राज्यों की पुलिस को थका रहा शातिर

राहुल खट्टा छोटा अपराधी नहीं है बल्कि इतना शातिर अपराधी है कि पिछले कई सालों से चार राज्यों की पुलिस को उनके ही एरिया में वारदात को अंजाम देकर चुनौती दे रहा है। चार राज्यों की पुलिस इस शातिर को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। आखिर में चारों राज्यों की पुलिस ने इस बदमाश पर पुरस्कार तक घोषित कर दिया। इसके बावजूद हत्थे तक नहीं चढ़ सका। राहुल पर पचास हजार रुपये यूपी, पचास हजार रुपये दिल्ली और पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये का इनाम उत्तराखंड और हरियाणा पुलिस ने घोषित किया हुआ है। चार राज्यों के इनाम को मिलाया जाए तो डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित राहुल खट्टा पर हुआ है।

Posted By: Inextlive