- कई दिन बीत जाने के बावजूद होर्डिग माफिया पर नहीं कसा जा रहा कानूनी शिकंजा

- भाजपाइयों को चौबीस घंटे का आश्वासन देने के बावजूद ठेकेदार की नहीं हो सकी है गिरफ्तारी

- लखनऊ में आला अधिकारियों से सेटिंग कर चुका है होर्डिग माफिया

Meerut: होर्डिग माफिया, जिसने शहर के प्रथम नागरिक से मारपीट की, लेकिन उसके खिलाफ केवल मुकदमा कायम किया गया। गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी। अब शायद मेयर भी बैकफुट पर हैं। इसे सत्ता का दबाव कहें या फिर लखनऊ में आला अधिकारियों से की गई सेटिंग, खैर जो भी हो पुलिस प्रशासन ने दिखा दिया कि उनके लिए प्रथम नागरिक से बड़ा होर्डिग माफिया है, इसलिए कार्रवाई नहीं की जा रही है।

हकीकत कुछ और

भाजपाइयों ने ज्ञानेंद्र चौधरी के खिलाफ कानूनी शिकंजा कसने के लिए गुरुवार को एसएसपी ओंकार सिंह के ऑफिस में हंगामा किया था। मांग थी कि होर्डिग माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाए और एसपी सिटी माफी मांगे। एसपी सिटी ने तो मेयर से माफी मांगने का काम तो कर लिया, लेकिन ज्ञानेंद्र चौधरी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी द्वारा चौबीस घंटे में गिरफ्तारी का दिया गया आश्वासन हवा में उड़ गया। ख्ब् घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक ज्ञानेंद्र चौधरी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। विश्वनीय सूत्रों की मानें तो होर्डिग माफिया की लखनऊ में आला अधिकारियों से सेटिंग हो चुकी है। साथ में सत्ता का दबाव भी है, जिसके चलते होर्डिग माफिया पर कानूनी शिकंजा नहीं कसा जा रहा है।

हौसले बुलंद

होर्डिग ठेकेदार ज्ञानेंद्र चौधरी के भी हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। अपने दर्ज कराए गए मुकदमों को वह अपना आधार मानकर चल रहे हैं। पार्षदों के खिलाफ दर्ज मुकदमे ठंड में भी पार्षदों को पसीना-पसीना करके रखा हुआ है।

Posted By: Inextlive