चचेरे भाइयों की दिनदहाड़े मारी थी गोली तलाश झंगहा एरिया में दावत के बहाने बुलाकर क

चचेरे भाइयों की दिनदहाड़े मारी थी गोली, तलाश

झंगहा एरिया में दावत के बहाने बुलाकर की वारदात

झंगहा एरिया में 'कट्टा' की दावत में चचेरे भाईयों की हत्या करने वालों के करीब पुलिस पहुंच गई है। 12 लोगों के खिलाफ घटना में शामिल होने और साजिश रचने के सबूत मिले हैं। इनमें आठ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 22 मई को महाकाल ग्रुप में कट्टा को मैसेज देने वाले युवक से भी पुलिस की पूछताछ करती रही। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को पहले ही चिन्हित कर लिया गया था। उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है। दो गुटों में वर्चस्व को लेकर मर्डर होने की बात सामने आई है।

पूछताछ के लिए कई को उठाया

एक हफ्ते पूर्व रविवार दोपहर झंगहा एरिया के बरगदवां में मनबढ़ों ने शराब पार्टी बुलाई थी। झंगहा एरिया निवासी एक शातिर ने दावत का अरेंजमेंट किया। कुरमौल का मुकेश भी कृष्णा और दिवाकर को लेकर दावत में शामिल होने पहुंचा। दोपहर करीब ढाई बजे अचानक बदमाशों ने नाइन एमएम पिस्टल से गोली मारकर कृष्णा और दिवाकर की जान ले ली। दोनों को छह-छह गोलियां मारकर बदमाश फरार हो गए। इस मामले में घटना के दूसरे दिन मुकेश ने बेलीपार थाना में सरेंडर कर दिया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो हमलावरों का नाम सामने आया।

वर्जन

घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। हमलावरों तक पहुंचने के लिए कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive