- आबकारी टीम ने कमांडो के भाई को गिरफ्तार किया

- मुलायम सिंह की सुरक्षा में भी रह चुके हैं तैनात

मथुरा। कस्बा के बलदेव रोड स्थित लंकापुरी कॉलोनी में आबकारी विभाग की टीम ने बुधवार को एनएसजी के कमांडो के घर दबिश देकर शराब की 16 बोतल बरामद की। मौके से कमांडो के एक भाई को गिरफ्तार कर लिया। ये कमांडो सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की सुरक्षा में भी तैनात रह चुके हैँ।

लंकापुरी निवासी धर्मेंद्र सिंह एनएसजी में कमांडो हैं। बताया गया है कि पहले वह सपा मुखिया मुलायम सिंह की सुरक्षा में तैनात थे, हाल ही में उन्हें पठानकोट मिशन पर लगाया गया था। बुधवार को वह दिल्ली में थे। दिन में आबकारी विभाग की टीम ने उनके घर पर छापामार कार्रवाई की। मौके से 16 बोतल बरामद की गई। जिनमें 10 बोतल सरकारी कैंटीन से खरीदी गई होना पाया गया, जबकि 6 बोतल शराब हरियाणा मार्का की निकली। मौके से आबकारी विभाग की टीम ने कमांडो के भाई हिमांशु उर्फ ¨प्रस चौधरी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

आबकारी टीम द्वारा कार्रवाई की सूचना पर कमांडो धर्मेंद्र सिंह थाने पहुंचे और उन्होंने बरामद शराब के बारे में जानकारी दी। कहा कि बरामद की गई शराब बेचने के लिए नहीं, बल्कि पीने के लिए उपयोग में लाए जाने को खरीदी गई थी। लेकिन पुलिस और आबकारी की टीम ने उनकी नहीं सुनी। राया थाने के इंस्पेक्टर संजीव तोमर ने बताया कि आबकारी टीम ने कमांडो के घर दबिश देकर शराब बरामद की और उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Inextlive