- फर्जी रिकवरी एजेंट बनकर कार लूटने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

-सरगना और कार चालक समेत चार गिरफ्तार, लूटी गयी कार बरामद

-लोन बकाया का हवाला देकर लूट लेते थे कार

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

फाइनेंस कम्पनी की रिकवरी एजेंट बनकर कार उड़ाने वाला गिरोह रविवार को कपसेठी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इनके कब्जे से एक कार बरामद हुई। गैंग में उस कार का चालक भी शामिल था जो कार बदमाशों ने उड़ायी थी।

बकाया की बात कह ले गए कार

सुन्दरपुर निवासी शुभम यादव की इंडिगो कार लेकर लोहता थाना एरिया के कोटवां निवासी चालक अलाउद्दीन औराई गया था। कार अभिषेक सिंह ने बुक कराई थी। कपसेठी स्थित एक ढाबे पर अभिषेक अपने दो साथियों संग कार में सवार हुआ। रास्ते में अन्य साथियों को भी बुला लिया। सभी ने चालक अलाउद्दीन को बताया कि कार फाइनेंस है और इसकी किस्त बकाया। यह कहते हुए चालक को उतारकर कार लेकर चले गए। चालक ने घटना की जानकारी कार मालिक को दी। मालिक ने फाइनेंस कम्पनी से बात की तो पूरा मामला ही फर्जी निकला।

खुल गयी चालक की पोल

कार मालिक शुभम यादव ने कपसेठी थाने में कार लूट का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो पूरे मामले में उसकी संलिप्तता का पता चला। चालक ने कबूल किया कि उसने अभिषेक सिंह संग मिलकर गाड़ी उड़ाने का प्लान बनाया और इसे बेचकर रुपये बांटने की बात तय थी। पुलिस ने इस मामले में सरगना अभिषेक सिंह निवासी लोहरापुर, अंकित सिंह अकोढा, विवेक सिंह और चालक अलाउद्दीनपुर को अरेस्ट कर उड़ाई गई कार बरामद की है।

Posted By: Inextlive