रेलवे हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराए गए इंस्पेक्टर

एडीजी आफिस हुआ रेड जोन, फरियादियों के लिए बदला इंतजाम

GORAKHPUR: हेलो इंस्पेक्टर साहब जय हिंद। कैसे हैं आप, आप का समाचार लेने के लिए मैंने फोन किया है। कोई परेशानी हो तो बिल्कुल बताइएगा। लेकिन आप बिल्कुल हिम्मत न हारिएगा। अपना हौसला बनाए रखिएगा। हम लोग आप के साथ हैं। फैमिली का भी ख्याल रखा जाएगा। उनकी भी जांच कराई जाएगी। आप और आप के परिवार को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। जब जी चाहे तब आप फोन कर लीजिएगा। यदि हमसे बात नहीं हो पाती है तो पीआरओ को जानकारी दीजिएगा। यह बातें एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता रेलवे अस्पताल में आईसोलेट किए गए इंस्पेक्टर का हालचाल पूछने के दौरान कह रहे थे। कोरोना की जंग जीतने के लिए मातहत मनोबल बढ़ाते हुए एसएसपी ने उनके लिए खाने-पीने से लेकर हर तरह की व्यवस्था का इंतजाम कराया। एसएसपी ने कहा कि अब सबको सजग रहना होगा। कोरोना के संक्त्रमण से निपटने के लिए हर किसी को सावधानी बरतनी होगी।

रेड जोन बना एडीजी ऑफिस, आवाजाही पर रोक

पुलिस महकमे में कोरोना ने दस्तक दे दी है। एडीजी जोन के शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात इंस्पेक्टर को कोरोना पाजिटिव पाया गया है। इसलिए उस डिपार्टमेंट के सभी पुलिस कर्मचारियों को होम क्वांरटीन करा दिया गया। ऑफिस में ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मचारियों की तादाद घटाते हुए दफ्तर को रेड जोन बना दिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रोस्टिंग के आधार पर प्रतिशत से कम पुलिस कर्मचारी शिफ्ट वाइज ड्यूटी करेंगे। फरियादियों के लिए भी मुलाकात के तौर-तरीके में बदलाव किया गया है। गुरुवार को फरियादी पहुंचे। लेकिन उनको नए इंतजाम के कारण थोड़ी परेशानी उठानी पड़ी।

सकते में जिला पुलिस, बरत रहे सावधानी

एडीजी जोन ऑफिस में एक इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मचा है। गुरुवार को पुलिस डिपार्टमेंट में इसी बात को लेकर चर्चा रही। एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ के दफ्तरों में फरियादियों की मुलाकात में खासी सावधानी बरती गई। एसएसपी से मिलने पहुंचे लोग एक-एक कर भेजे गए। पुलिस कार्यालय और थानों में पहले से ही सेनेटाइजर, हाथ धुलने सहित अन्य इंतजाम किए गए हैं। लेकिन इंस्पेक्टर के कोरोना पाजिटिव होने से लोग ज्यादा सजग नजर आए।

Posted By: Inextlive