- संदिग्धों के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे

- बेलीपार एरिया में सिर काटकर फेंक गए थे बदमाश

GORAKHPUR : बेलीपार एरिया के नाउरदेवर में मर्डर, सिर काटने के मामले में तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। फ्राइडे को दोनों से बेलीपार थाना पर पूछताछ होती रही। पुलिस का कहना है मामले की जांच पड़ताल चल रही है। हालांकि हिरासत में लिए गए दोनों युवक काफी शातिर बताए जाते हैं। उनके खिलाफ कैंट थाना में गंभीर धाराओं के कई मुकदमे दर्ज हैं।

चार नवंबर की सुबह मिली डेड बॉडी, गायब था सिर

बेलीपार एरिया के नाउरदेउर के पास चार नंवबर की सुबह लोगों ने युवक की डेड बॉडी देखी। मर्डर के बाद बदमाश उसका सिर काटकर उठा ले गए थे। लोगों के शोर मचाने पर पास पड़ोस गांवों के लोग जमा हो गए। सिर कटे होने से कोई भी युवक को पहचान नहीं सका। डेड बॉडी को कब्जे में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। बाद में युवक की पहचान कन्हैया राव के रूप में हुई। सिटी किराये पर कमरा लेकर रहने वाला कन्हैया प्रापर्टी डीलिंग के कारोबार से जुड़ गया था।

दाउदपुर के दो युवकों को ले गई पुलिस

कन्हैया मर्डर का खुलासा करने का दबाव पुलिस पर बना हुआ है। इस मामले को लेकर युवक के पैरेंट्स भी काफी परेशान हैं। जांच पड़ताल में कन्हैया के तीन दोस्तों पर पुलिस को शक हुआ। पूछताछ के दौरान दो युवकों ने पुलिस का सपोर्ट किया लेकिन एक युवक गायब है। उधर दाउदपुर में रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने उठाया। कन्हैया मर्डर से कनेक्शन जुड़ने पर पुलिस की आंखें चमक उठी। पूछताछ के बाद पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई।

तीन युवकों से पूछताछ की गई है। कन्हैया मर्डर में उनके खिलाफ ठोस सबूत मिले हैं। सैटर्डे को इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive