पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में आरोपित प्रेमी ने कुबूल किया गुनाह

कल्यानशाह का पुरा गांव में गेहूं के खेत मिली थी मां बेटे की लाश

ALLAHABAD: सोरांव थाना क्षेत्र में रविवार को गेहूं के खेत में मां-बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के प्रेमी को आरोपी बनाया है। पुलिस के अनुसार शीला देवी की बेवफाई से भड़के प्रेमी हवलदार ने हत्याकांड को अंजाम दिया। पूछताछ में उसने अपराध कुबूल करते हुए कहा कि शीला की बेवफाई ने उसे अपराध करने के लिए मजबूर कर दिया।

मायके की जगह कहीं और पहुंची

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि शनिवार शाम शीला ससुराल वालों से यह बताकर निकली कि बेटे हिमांशु को लेकर मायके जा रही है। लेकिन वह मायके चफरी गांव न जाकर सीधे सुजनीपुर बाजार पहुंच गई। वहां उसने एक दुकान से अपने लिए नई सैंडिल और कुछ अन्य सामानों की खरीदारी की। सुजनीपुर चौराहे पर खड़ी थी। तभी उसके फोन पर किसी की कॉल आई तो वह बात करने लगी।

हवलदार से हुई कहासुनी

इसी बीच वहां हवलदार पहुंच गया। हवलदार ने पुलिस को बताया कि जब उसने शीला से पूछा की वह कहां जा रही है तो वह कुछ बताने की बजाय आगे बढ़ने लगी। हवलदार ने रोका तो दोनों में कहासुनी होने लगी। कहासुनी करते हुए दोनों कुछ आगे बढ़े थे कि दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इस पर तैश में आकर हवलदार ने शीला के सिर पर जोरदार प्रहार किया और गला दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। तब उसने मासूम हिमांशु का भी गला दबा दिया।

लाश ले जाकर खेत में फेंका

फिर दोनों की लाश को गेहूं के खेत में फेंक दिया। हवलदार ने यह भी बताया कि शीला का कई अन्य लोगों से भी संबंध था और वह किसी दूसरे शख्स से मिलने का बहाना बनाकर ससुराल से निकली थी। इसका पता चलने के बाद वह आपा खो बैठा, क्योंकि जब भी शीला को पैसों आदि की जरूरत होती थी तो वह चोरी छिपे उसे पहुंचाता था।

70 बार एक ही नम्बर पर कॉल

डबल मर्डर की जांच कर रही पुलिस को कई ऐसे सुराग भी हाथ लगे हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं। शीला के पड़ोस में रहने वाली एक महिला के मोबाइल की पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसके नम्बर पर 70 बार एक ही नंबर पर बातचीत हुई है। वह नंबर दूधिया रामनाथ यादव का है। महिला और रामनाथ के बीच दोस्ती का संबंध बताया गया है। पुलिस दोनों को उठाकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस को जांच में पता चला है कि उक्त महिला का कई लोगों के सम्पर्क में है। पुलिस सभी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा रही है।

आरोपित प्रेमी ने कई बातें स्वीकार की हैं। फिलहाल कई सबूत एकत्र किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

सुनील कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive