- परतापुर में कुख्यात शराब माफिया मंगल साथियों सहित पकड़ा

- 463 पेटी अवैध शराब भी बरामद की, आरोपियों में रिटायर्ड कर्नल का बेटा भी शामिल

मेरठ : एक्साइज विभाग द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया कुख्यात शराब माफिया मंगल सिंह देर रात परतापुर पुलिस के हाथ चढ़ गया। छह साथियों सहित दबोचे गए मंगल के कब्जे से 463 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई हैं। पकड़े गए आरोपियों में एक रिटायर्ड कर्नल का बेटा भी शामिल है।

साथियों सहित पकड़ा

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि देर रात एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए परतापुर पुलिस ने कताई मिल के पीछे स्थित अछरौंडा निवासी रविन्द्र के घेर पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने सात शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और अरूणाचल प्रदेश निर्मित विभिन्न ब्रांड की 463 पेटी अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद की। सीओ बीएस वीरकुमार और इंस्पेक्टर दीपक शर्मा इस दौरान मौजूद थे

भगोड़ा कुख्यात तस्कर दबोचा

दबोचे गए बदमाशों में कंकरखेड़ा क्षेत्र का कुख्यात शराब माफिया मंगल सिंह के अलावा एक रिटायर्ड कर्नल का बेटा विक्रम शर्मा भी शामिल है। गंगानगर निवासी विक्रम के पिता नरेंद्र शर्मा आर्मी से रिटायर्ड कर्नल हैं। मंगल ही इस गोदाम को संचालित कर रहा था। मौके से एक सेट्रो और आल्टो कार, होंडा शाइन और बाइक बरामद की गई है। माफिया पूरे जनपद में यहां से शराब की सप्लाई कर रहा था।

---

पकड़े गए आरोपी

1-विक्रम शर्मा उर्फ विक्की पुत्र नरेंद्र

2-मंगलसेन पुत्र मांगेलाल

3-गुल मोहम्मद पुत्र मोहम्मद अली

4-गोविंद पुत्र रणधीर

5-बलविंदर सिंह पुत्र त्रिलोचन

6-शेखू पुत्र रफीक

7-रिहान पुत्र रियाजुद्दीन

8-देवेंद्र जाट

---

अछरौंडा से कुख्यात शराब माफिया मंगलसेन समेत 7 को अवैध शराब की तस्करी के आरोप में पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों में एक रिटायर्ड कर्नल का बेटा भी है। भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

-मान सिंह चौहान, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive