पुलिस ने दबोचा, पेशी के बाद जेल भेजा

ताजगंज एरिया में एसओजी ने की छापेमारी

आगरा। आस्ट्रेलिया और भारत के टेस्ट मैच पर सट्टा लगाते हुए शहर के एक बुकी को एसओजी टीम ने धर दबोचा। इस दौरान ताजगंज पुलिस भी साथ रही। लंबे समय से जानकारी होने के बाद भी पुलिस उस पर हाथ नहीं डाल पा रही थी। इसके पीछे उस पर सफेदपोशों का संरक्षण होने की बात निकलकर आ रही है। आखिरकार पुलिस ने उसे जेल की हवा खिला दी।

लंबे समय से कर रहा था काम

पंचवटी कॉलोनी निवासी श्याम बोहरा सट्टे की दुनिया का बड़ा नाम है। इसके सामने बड़े-बड़े सटोरिए पानी भरते हैं। मोबाइल पर सारी सेटिंग होती है। उसे कहीं जाने की जरुरत नहीं। वह जहां खड़ा हो जाता है उसका कारोबार शुरु हो जाता है। ऐसा नहीं है कि किसी को इसकी जानकारी नहीं थी। सिपाही से लेकर अधिकारियों तक को इसकी जानकारी थी।

पहली बार पुलिस की पकड़ में आया

सूत्रों की माने तो सटोरिए पर बड़े सफेदपोशों का हाथ था। कोई भी अधिकारी उस पर हाथ डालने पर सोचता था लेकिन इस बार पुलिस बहादुरी दिखाई। बिना संकोच पुलिस ने उसे बेट लगाने के दौरान पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक उसे शुक्रवार को नालंदा टाउन से पकड़ा है। उस दौरान वह मोबाइल से भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच पर सट्टा लगा रहा था।

कोड में करते हैं बात

पुलिस के मुताबिक सटोरिए कोड में बात करते हैं। वह लंबे समय से सक्रिय था। पुलिस ने उसके पास से 50 हजार रुपये, दो मोबाइल और एक लग्जरी कार बरामद की है। पुलिस उससे बरामद मोबाइल को खंगाल रही है। सट्टे की इस चैन से जुड़े अन्य लोगों के नाम जल्द प्रकाश में आ सकते हैं। बताते हैं कि इसे लग्जरी कार में ही कोर्ट लेकर पहुंची।

Posted By: Inextlive