- पुलिस महानिरीक्षक ने घटना के जल्द खुलासे का दिया आश्वासन

- पुलिस हमलावरों के नजदीक पहुंची

Meerut । पार्षद के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महापौर हरिकांत अहलूवालिया के नेतृत्व में दर्जन भर पार्षद मंगलवार को पुलिस महानिरीक्षक से मिले। पुलिस महानिरीक्षक ने आश्वासन दिया है कि पुलिस हमलावरों के नजदीक पहुंच गई है दो-तीन दिन में हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उधर, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग के बहाने पार्षदों ने टीपी नगर थाना पुलिस पर आरोप लगाया कि बगैर जांच-पड़ताल के उन्होंने एक पार्षद को जेल भेज दिया।

एक सप्ताह पहले हुआ था हमला

15 नवंबर की रात को दिल्ली रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद राजीव गुप्ता काले पर कातिलाना हमला कर फरार हो गए थे। घटना को एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है। साथ ही कुछ अराजक तत्व परिजनों से फोन पर रंगदारी मांग रहे हैं। इससे निगम के पार्षदों में आक्रोश व्याप्त है। निगम के पार्षद महापौर हरिकांत अहलूवालिया के नेतृत्व में पुलिस महानिरीक्षक से मिले और पार्षद राजीव गुप्ता काले के हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

फर्जी मुकदमें में किया गिरफ्तार

उधर, पार्षदों ने थाना टीपी नगर पुलिस पर आरोप लगाया कि एक स्कूल संचालक ने क्षेत्र के पार्षद प्रवीन राही पर मारपीट का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया दिया। थाना पुलिस ने बगैर जांच पड़ताल करके पार्षद प्रवीन राही को जेल भेज दिया।

दर्जनभर तक सिमटी पार्षदों की संख्या

महापौर हरिकांत अहलूवालिया महज दर्जनभर पार्षद को पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय ले जाने में सफल रहे। जबकि सपा से कोई भी पार्षद मौके पर मौजूद नहीं रहा। जबकि बसपा से गंगानगर के दिनेश कुमार ही मौजूद रहे। मौके पर पंकज कतीरा, सहेंद्रपाल, श्रीपाल, तहसीन अंसारी, राकेश शर्मा, किशन कन्हैया और पम्मी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive