- विभूतिखंड के भरवारा रेलवे क्रॉसिंग की घटना

- स्कॉर्पियो पर सवार था आरोपी, बेटे को डॉक्टर को दिखा कार से वापस लौट रहे थे एसओ धीरेंद्र यादव

LUCKNOW: विभूतिखंड के भरवारा रेलवे क्रॉसिंग पर कार की मामूली टक्कर को लेकर हुए विवाद में व्यापार मंडल नेता और उसके साथियों ने एसओ नाका धीरेंद्र यादव को जमकर पीटा। जिससे उनके बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एसओ यादव को इलाज के लिये लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर ि1लया है।

बेटे को डॉक्टर को दिखाकर लौट रहे थे

एसओ नाका धीरेंद्र यादव शनिवार अपरान्ह तीन बजे अपने बेटे विकास को डॉक्टर को दिखाकर अल्टो कार से लौट रहे थे। इसी दौरान वे विभूतिखंड स्थित भरवारा रेलवे क्रॉसिंग के करीब पहुंचे। क्रॉसिंग बंद थी, इसलिए उन्होंने अपनी कार वहीं रोक ली। एसओ यादव की कार के आगे स्कॉर्पियो (यूपी32जीडी/3938) खड़ी थी। बताया जाता है कि स्कॉर्पियो ड्राइव कर रहे ओमेक्स हाईट्स अपार्टमेंट निवासी व्यापार मंडल नेता वरुण खुराना ने अचानक स्कॉर्पियो का हैंड ब्रेक हटा दिया। जिससे ढलान पर खड़ी स्कॉर्पियो सरक कर पीछे खड़ी एसओ धीरेंद्र यादव की कार में आ टकराई।

विरोध पर भड़क उठा

बताया जाता है कि कार में स्कॉर्पियो टकराने पर एसओ यादव बाहर निकले और वरुण से इसका विरोध जताया। जिस पर वरुण भड़क उठा और उसने बिना कुछ सोचे-समझे एसओ धीरेंद्र यादव को धक्का दे दिया। धक्का लगने से धीरेंद्र जमीन पर गिर पड़े और उनके बाएं पैर में गंभीर चोट आई। वे दर्द से कराहने लगे, इसी बीच वरुण ने उनके पैर पर लात-घूंसो से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। घायल धीरेंद्र ने इसकी सूचना विभूतिखंड पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पहुंचे एसओ सत्येंद्र राय ने हमराह फोर्स के जरिए एसओ धीरेंद्र यादव को आनन-फानन लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया। वहीं, पुलिस ने धीरेंद्र यादव की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी वरुण को मौके से ही अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने उसकी स्कॉर्पियो भी जब्त कर ली है।

Posted By: Inextlive