RANCHI: व्हाट्सएप्प पर समुदाय विशेष की भावना को आहत करने वाले पोस्ट से रविवार को कांके थाना क्षेत्र में उत्पन्न तनाव को लेकर सोमवार को शांति समिति की बैठक हुई। थाना कैंपस में हुई बैठक में समाज के अमन पसंद लोगों ने एक स्वर में कहा कि किसी कीमत पर कांके की शांति भंग होने नहीं दी जाएगी। कहा गया कि समाज की शांति भंग करने वाले दोषियों की गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जाए। बैठक में मुख्य रूप से डीएसपी अमित कुमार कच्छप, डीएसपी सतीश चंद्र झा, कांके इंस्पेक्टर मधुसूदन प्रसाद सिंह, जिप सदस्य अनिल टाइगर, मोजीबुल अंसारी, जेएमएम नेता समनूर मंसूरी, मुश्ताक आलम, पंकज सिंह, पूर्व विधायक रामचंद्र नायक, रंजीत टोप्पो, अंजुमन के सदर मो। अफजल सहित सैकड़ों समाजसेवी शामिल हुए।

थाने में कैंप कर रहे अधिकारी

कांके में उत्पन्न तनाव को लेकर सोमवार शाम को भी पुलिस अधिकारी थाने में कैंप कर रहे थे। वहीं, कांके ब्लॉक चौक पर भी पुलिस बल तैनात किया गया है।

गिरफ्तारी नहीं होने से नाराजगी

सेंट्रल अंजुमन इस्लामिया कांके के प्रतिनिधिमंडल ने डीएसपी अमित कच्छप से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। इधर, पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से बैठक में पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल उठे।

Posted By: Inextlive