JAMSHEDPUR: शहर के होटलों में ओयो के माध्यम से कुछ घंटे बुक कराकर प्रेमी युगल अपना समय बिताते हैं। साकची थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक अपराधिक प्रवृत्ति का युवक एक नाबालिग लड़की को होटल मिस्टी इन में ले गया है। सूचना के बाद महिला पुलिस बल के साथ एक पुलिस की टीम को छापेमारी करने के लिए होटल पहुंची। जब होटल के कमरे की जांच की गयी तो वहां से एक नाबालिग लड़की के साथ आदित्यपुर निवासी मो। कादिर नामक युवक को पकड़ा गया। पूछने पर युवती ने अपने आप को जुगसलाई निवासी बताया।

बांड भरवाकर छोड़ा

इसके बाद साकची पुलिस होटल वेलकम इन में छापेमारी की। जहां दो प्रेमी युगल जोड़ा को पकड़ा गया। पकड़े गए युवकों में मो। वारिस मानगो निवासी तथा अमन झा बिष्टुपुर निवासी को पकड़ा गया। इसके साथ पकड़ी गयी दो युवती बिष्टुपुर की ही रहने वाली है। अमन झा रांची का रहने वाला है, लेकिन बिष्टुपुर स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में काम करता है। इसके अलावा पुलिस की टीम साकची स्थित होटल क्रिस्टल में छापेमारी की। जहां से एक जोड़ा प्रेमी युगल को पकड़ा गया। पकड़े गए जोड़ा में युवती सिदगोड़ा की रहने वाली थी जबकि युवक आदित्यपुर निवासी कौशिक कुमार शामिल है। थाने पर युवती के परिजन को बुलाया गया और सभी को चेतावनी देते हुए बांड भरवाकर छोड़ दिया गया। जबकि युवकों को थाने में ही बिठाकर रखा गया है।

बच्चों को ना दें होटल

शहर के होटलों में ओयो के माध्यम से सस्ते में कमरा बुक कराने की जानकारी मिलने के बाद साकची थाना प्रभारी राजीव कुमार ने शहर में ओयो के संचालक को थाने पर बुलाया। उन्हें स्पष्ट रूप से चेतावनी देते हुए कहा है कि होटल का कमरा बुक कराएं, लेकिन शहर के बच्चों को ना दें।

Posted By: Inextlive