पुलिस चौकी के बराबर में चल रहा था कैसिनो

सदर पुलिस को छापेमारी से रखा गया दूर

Meerut. बेगमपुल पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चल रहे कैसिनो में पुलिस ने छापेमारी की तो वहां भगदड़ मच गई. हालांकि कैसिनो मालिक तो मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने वहां से सट्टेबाजी की पर्चियां व कैसिनो से संबंधित अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया.

पीआरओ को मौके पर भेजा

गुरुवार दोपहर दो बजे करीब एसएसपी नितिन तिवारी को सूचना मिली की सदर थाना क्षेत्र की बेगमपुल पुलिस चौकी के पास अंबाला बस स्टेंड के पीछे एक दुकान व हाते में कैसिनो चल रहा है. सदर पुलिस को सूचना भी दी गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. सूचना पाकर एसएसपी ने तुरंत ही अपने पीआरओ देवेश कुमार शर्मा को पुलिस बल के साथ मौके पर छापेमारी के लिए भेजा. पुलिस का छापा पड़ते ही वहां भगदड़ मच गई और कई लोग दुकानें बंद करके भाग खड़े हुए. पुलिस कैसिनो चलाने वाले को तो पकड़ नहीं सकी लेकिन मौके से सट्टेबाजी की पर्चियों समेत कैसिनो से संबंधित काफी सामान बरामद हुआ.

सूचना हो गई लीक

एसएसपी नितिन तिवारी ने छापेमारी की सूचना सदर पुलिस को नहीं दी. फिर भी छापा मारने गए पीआरओ देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि छापा पड़ने की सूचना लीक हुई है. इसलिए कैसिनो मालिक समेत वहां पर कोई भी आरोपी पकड़ में नहीं आ सका.

अंबाला बस स्टैंड के पास कैसिनो चलने की सूचना पर छापेमारी कराई गई थी. सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

नितिन तिवारी, एसएसपी

Posted By: Lekhchand Singh