एसएसपी के आदेश पर सूर्या प्लाजा में मोबाइल की दुकानों पर पुलिस ने की छापेमारी, विरोध

दुकानदार को चोरी के मोबाइल खरीदने के मामले में लिया हिरासत में, बाद में थाने से छोड़ा

Meerut। चोरी और लूट के मोबाइल बेचने की शिकयत पर ब्रह्मपुरी पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर हापुड़ अड्डे पर स्थित सूर्य प्लाजा में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने यहां से एक दुकानदार को उठा लिया। इस बीच पुलिस को व्यापारियों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि पूछताछ के बाद दुकानदार को थाने से छोड़ दिया गया।

क्या है मामला

पूर्वा इलाही बख्श के रहने वाले अमित कुमार ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनका मोबाइल चोरी हो गया था। अमित ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना मोबाइल हापुड़ अड्डे पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर देखा है। वह चोरी का मोबाइल आईएमईआई नंबर बदलकर बेच रहा है। एसएसपी के आदेश पर ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस ने कई दुकानों पर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस ने एक दुकानदार को उठाकर थाने ले आई। इस दौरान पुलिस की कार्रवाई का व्यापारियों ने जमकर विरोध किया। जिसके बाद पुलिस दुकानदार को थाने ले आई। उससे अमित के चोरी हुए मोबाइल के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार को थाने से ही छोड़ दिया।

एक युवक ने शिकायत की थी कि उसका फोन चोरी हो गया था जो उसने सूर्य प्लाजा में एक दुकान पर देखा है। दुकानदार को पकड़ा और मोबाइल के बारे में पूछताछ की गई लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला। जिसके बाद दुकानदार को छोड़ दिया गया।

रघुराज सिंह, इंस्पेक्टर, ब्रह्मपुरी

Posted By: Inextlive