- मकान मालिक का बेटा छह माह से कर रहा था दुष्कर्म

- चौकी इंजार्ज ने जांच की बात कहकर टरकाया

Rohta : खिवाई चौकी पुलिस ने आखिरकार एसपी देहात के आदेश के बाद शुक्रवार को दुष्कर्म के आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ही लिया। पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए उसके घर दबिश दी, लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए आरोपी युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है।

शादी का झांसा देकर से दुष्कर्म

बता दें कि गुरुवार को रोहटा निवासी एक व्यक्ति ने गांव निवासी अपने मकान मालिक के बेटे कपिल पुत्र राजपाल के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि कपिल उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर पिछले छह माह से दुष्कर्म कर रहा था। गुरुवार को भी कपिल किशोरी को बहला फुसलाकर मेरठ ले गया। कपिल ने किशोरी को एक मकान में बंद कर अपने साथी के साथ मिलकर किशोरी से सामूहिक दुराचार किया।

मुकदमा दर्ज करने का आदेश

पीडि़त परिवार ने कपिल व उसके अज्ञात साथी के खिलाफ रोहटा चौकी व खिवाई पुलिस चौकी में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने जांच करने की बात कहकर बिना मुकदमा दर्ज किए ही पीडि़त परिवार को चलता कर दिया। जब पुलिस कार्यप्रणाली की खबर एसपी देहात को लगी तो उन्होंने रोहटा चौकी इंचार्ज व खिवाई चौकी इंचार्ज को फटकार लगाते हुए तुरंत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। एसपी देहात के आदेश के बाद खिवाई पुलिस चौकी में किशोरी के पिता की तहरीर पर रोहटा निवासी कपिल पुत्र राजपाल व उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ दुराचार करने का मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी फरार

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी की धर पकड़ के लिए उसके घर दबिश भी लेकिन पुलिस को आता देख आरोपी फरार हो गया। आरोपी युवक पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है। दूसरी तरफ आरोपी युवक के परिजन शुक्रवार को भी पीडि़त परिवार पर फैसला करने के लिए दबाव बनाते रहे साथ ही फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन किशोरी के पिता ने किसी भी दबाव को नकारते हुए फैसला करने से इनकार कर दिया। अब पीडि़त परिवार को अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है।

Posted By: Inextlive