-पोड़ाहाट जंगल में सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस को मिली बड़ी सफलता

CHAKRADHARPUR: पोड़ाहाट जंगल में सीआरपीएफ, जिला पुलिस एवं झारखंड जागुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। गुप्त सूचना के आधार पर अभियान एसपी विकास कुमार के नेतृत्व में गोईलकेरा प्रखंड के पांडुवा में सर्च अभियान चलाया। बुधवार की देर रात तक चले सर्च अभियान में सीआरपीएफ और जिला पुलिस को बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने भारी मात्रा में बम बनाने का सामान आदि बरामद किया। गुरुवार की देर शाम सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने सभी समानों को जब्त कर बंदगांव ले आई। काफी मात्रा में सामान जब्त होने से नक्सलियों को बहुत बड़ा झटका लगा है। इस अभियान में सिर्फ सामानों को ही जब्त किया गया है और कोई भी नक्सली पुलिस की गिरफ्त में नहीं अाया है।

क्या-क्या सामान हुए बरामद

25-25 किलोग्राम का दो केन बम, 51 एमएम मोर्टार 6 पीस, जनरेटर सेट एक, 6 वोल्ट का चार्जर बैट्री के साथ, वारलेस सेट एक, 303 एमएम का खोखा 6 पीस, 303 की गोली दो पीस, 9 एमएम की गोली तीन पीस, पोटी बैग तीन पीस, ब्लैक पैंट एक, एक्शन शू तीन पीस, बेडसीट एक पीस, टी-शर्ट एक पीस, दवा, नक्सली साहित्य, डायरी आदि पुलिस पुलिस के हाथ लगे।

---------------

डीडीसी का सांसद प्रतिनिधि ने िकया स्वागत

CHAIBASA : पश्चिम सिंहभूम सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा नगर अध्यक्ष दिनेश चंद्र नंदी उर्फ शुरू ने गुरुवार को नव पदस्थापित डीडीसी अनिल कुमार राय को गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस दौरान डीडीसी ने कहा कि हमारा पदस्थापना तो अभी हुआ ही है और हमको इस जिले का विकास करना है। विकास की सभी फाइलों को एक बार गहनता पूर्वक जांच-पड़ताल कर लेने के बाद जो योजनाएं अधूरी पड़ी व चालू नहीं की गयी उनको तुरंत चालू कराकर धरातल में लाने का पूरा प्रयास करने का आश्वासन दिया। मौके पर बीडीओ मुकेश मछुआ, संजय अखाड़ा, राजेश अग्रवाल, सदर प्रखंड अध्यक्ष ब्राजील सुंडी, रघुनाथ हेस्सा आदि उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive