डॉ। बंसल हत्याकांड में राजा पांडेय के करीबी शूटर की तलाश में जुटी है पुलिस

ALLAHABAD: डॉ। बंसल हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस नीरज वाल्मीकि की तलाश में कानपुर के कई इलाकों की खाक छानने के बाद वापस लौट आई है। अब उसकी लोकेशन वाराणसी बताई जा रही है। नीरज प्राइम सस्पेक्ट राजा पांडेय का करीबी शूटर है। उसके मिलने पर हत्याकांड से जुड़े कुछ राज खुलने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस की मानें तो वाराणसी के कई बदमाशों से राजा पांडेय और नीरज के रिश्ते हैं।

अशोक नगर, कैंट निवासी नीरज वाल्मीकि की तलाश में पुलिस टीमें कई दिन से भटक रही हैं। इस दौरान पुलिस को कहीं से पता चला कि नीरज कानपुर के बाबूपुरवा में देखा गया है। इसके बाद दो दिन पहले पुलिस टीम कानपुर भेजी गई। वहां कई इलाकों की खाक छानने के बाद पुलिस लौट आई है। नैनी सेंट्रल जेल में नीरज और राजा पांडेय के पूर्वाचल के कई बदमाशों से अच्छे रिश्ते बनने की बात सामने आई है। माना जा रहा है कि उन्हीं बदमाशों ने नीरज को पनाह दी हो सकती है। हालांकि एक सूचना यह भी आई कि नीरज मुंबई भाग गया है। इस सूचना को परखा जा रहा है।

संदिग्धों पर नजर रख रही पुलिस

डॉ। एके बंसल की हत्या के दस दिन बाद भी पुलिस को अभी हत्यारों का कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस जिले से लेकर प्रदेश भर के अपराधियों की जानकारी ले रही है। इसके साथ डाक्टर के कुछ खास करीबियों पर नजर रखी जा रही है। रामबाग स्थित जीवन ज्योति हास्पिटल में डॉ। एके बंसल की हत्या के बाद से लगातार सन्नाटा पसरा हुआ है। हास्पिटल के कर्मचारी भी इस घटना के बाद से काफी डरे और सहमे हुए हैं। हास्पिटल के कई कर्मचारी डयूटी से भी नदारद बताए जा रहे हैं। जो कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं आ रहे पुलिस उनके बारे में जानकारी ले रही है। रविवार को हास्पिटल में हर जगह सन्नाटा नजर आ रहा था।

डाक्टर के कुछ खास करीबियों से पूछताछ की जा रही है। हास्पिटल के कुछ कर्मचारियों से शक के आधार पर पूछताछ जा रही है।

शलभ माथुर, एसएसपी

Posted By: Inextlive