- चुनाव में खपत के लिए लाई जा रही थी शराब

- पुलिस ने शराब और ट्रक को जब्त कर चालक को लिया हिरासत में

चुनाव में खपत के लिए लाई जा रही थी शराब

- पुलिस ने शराब और ट्रक को जब्त कर चालक को लिया हिरासत में

Meerut Meerut :टीपी नगर थाना पुलिस ने चुनाव में खपाने के लिए क्0 टायरा ट्रक में लाई गई चंडीगढ़ मार्का करीब एक हजार पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब ख्भ् लाख बताई गई है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

चेकिंग के दौरान मिली सफलता

इंस्पेक्टर टीपी नगर सचिन मलिक ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने बागपत बाइपास पर डीपीएस के निकट एक दस टायरा ट्रक को रोका तो चालक ने ट्रक में कास्टिक सोडा होने की बात कहते हुए बिल्टी दिखाई। बिल्टी के फर्जी होने का शक होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो चालक ट्रक छोड़कर फरार होने लगा, जिसे भागकर दबोच लिया गया। उधर, ट्रक की तलाशी लेने पर पुलिस को ट्रक से चंडीगढ़ मार्का शराब की करीब एक हजार पेटियां बरामद हुई।

करनाल से लाई गई थी मेरठ

चालक सतीश निवासी सोनीपत ने बताया कि उसे यह शराब करनाल से डिलीवरी के लिए दी गई थी। उसके पास से एक मोबाइल नंबर बरामद हुआ है। जिससे संपर्क करके शराब उतारने की जगह पूछी जानी थी। पुलिस ने मोबाइल पर संपर्क किया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शराब विधानसभा चुनाव के दौरान किसी प्रत्याशी ने क्षेत्र में बांटने के लिए मंगाई थी। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब ख्भ् लाख बताई जा रही है।

वर्जन

चुनाव में खपाने के लिए लाई गई शराब को पकड़ा गया है। अभी चालक से अन्य पूछताछ की जा रही है।

सचिन मलिक, इंस्पेक्टर टीपीनगर थाना

--

Posted By: Inextlive