-प्रतिद्वंदी कारोबारी ने फीरोजाबाद के शूटरों को पांच लाख में दी थी सुपारी

-भावना एस्टेट में पिछले वर्ष 15 दिसंबर को दिनदहाड़े मारी थी गोली

आगरा। सिकंदरा में प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव की हत्या मामले में पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि हत्या प्रतिद्वंदी जमीन कारोबारी ने पांच लाख रुपये की सुपारी देकर शूटरों से कराई थी।

जिम ट्रेनर की भी ली थी सुपारी

एएसपी गोपाल चौधरी ने प्रेसवार्ता में बताया गिरफ्तार शूटरों के नाम सत्यवीर निवासी निर्भय गढ़ी थाना पचोखरा फीरोजाबाद और दीपा उर्फ दीपू उर्फ सनक सिंह निवासी रामनगर थाना पचोखरा फीरोजाबाद हैं। सत्यवीर को कुछ महीने पहले जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी लेने के मामले में सिकंदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

प्रॉपर्टी को लेकर था टकराव

सत्यवीर ने पुलिस को बताया कि सिकंदरा केके नगर निवासी सलुआ यादव उर्फ देवा की ननिहाल उसके गांव निर्भय गढ़ी में है। सलुआ भी प्रॉपर्टी डीलर है। वह और बबलू दोनों विवादित जमीनों के सौदे करके उनसे लाखों रुपये कमाते थे। सलुआ की कई पार्टियों को बबलू यादव ने तोड़कर जमीन का सौदा कर लिया। इसे लेकर वर्ष 2017 में दोनों के बीच मारपीट हुई थी। बबलू यादव के रिपोर्ट दर्ज कराने पर सलुआ रंजिश मान बैठा।

एक लाख रुपये दिया एडवांस

सलुआ ने उसे पांच लाख रुपये में बबलू की हत्या की सुपारी दी। एक लाख रुपये पेशगी के दिए। उसने इस वारदात में संजय, वीनेश और दीपा को साथ लिया। भावना एस्टेट में 15 दिसंबर को बबलू यादव की हत्या के समय सत्यवीर और दीपा एक बाइक पर थे। दूसरी पर गांव आलऊ थाना टूंडला निवासी संजय और गढ़ी निर्भय थाना पचोखरा फीरोजाबाद निवासी वीनेश था। बबलू यादव को गोली संजय ने मारी। एएसपी गोपाल चौधरी के अनुसार हत्या की साजिश में शामिल अन्य आरोपितों मनोज निवासी केके नगर सिकंदरा, सलुआ, वीनेश और संजय की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive