- सौदेबाजी में कई व्यापारी भी फंसे

- बदमाशों ने बेच दिए थे 28 कार्टून

आगरा। लूटे गए फुटवियर से भरे कैंटर को एटा देहात कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने बरामद कर लिया। कैंटर आगरा की ट्रांसपोर्ट कंपनी का है। पुलिस ने आठ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में लूट की साजिश रचने वाले और माल खरीदने वाले भी शामिल हैं।

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के मुहल्ला सुशील नगर निवासी जयपाल सिंह की ट्रांसपोर्ट कंपनी है। कंपनी ने 18 अगस्त को सोनू फुटवियर रुनकता आगरा के 137 फुटवियर से भरे छोटे-बड़े कार्टून कैंटर में लोड किए थे। माल महाराष्ट्र के जिला अकोला स्थित गोल्डन फुटवियर एंड लैदर कटपीस सेंटर पर पहुंचना था। चालक वेदव्यास साथ आए ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुनीम गीतम चौधरी से थोड़ी देर में वापस आने की कह कैंटर को कोतवाली देहात क्षेत्र में आगरा रोड पर खड़ा कर चला गया। थोड़ी देर बाद चार बदमाश कैंटर को लूट ले गए। कैंटर को पहले ¨भड, मैनपुरी और फिर एटा लाए। चालक वेदव्यास और उसके साथी बदमाश इस दौरान माल खपाने के लिए सौदेबाजी करते रहे। पुलिस ने चालक को पकड़ लिया। पूछताछ की तो उसने सभी साथियों के नाम बता दिए। कुल 12 लाग इस साजिश में शामिल थे।

एसएसपी सुनील कुमार ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने आठ बदमाशों को कैंटर समेत कासगंज रोड से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से लूटा गया कैंटर, 109 कार्टून फुटवियर, तीन तमंचे व कारतूस बरामद किए। चार आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए लोगों में से कई ने 28 कार्टून माल भी खरीदा था।

Posted By: Inextlive