-विश्व ¨हदू महासंघ के तहसील अध्यक्ष के साथ मारपीट, दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे

-थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया

बरेली : खेत की मेड़ काटने को लेकर हुए विवाद के बाद रिश्तेदार को भुता थाने में बैठाने के मामले में पैरवी को पहुंचे विश्व हिंदू महासंघ के तहसील अध्यक्ष को थाने के सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया। इसका पता चलते ही महासंघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। थानाध्यक्ष ने समझा बुझाकर मामला शांत करवा दिया।

एकतरफा कार्रवाई की बात पर विवाद

भुता के गांव ¨सगाही मुराबान में विश्व ¨हदू महासंघ के फरीदपुर तहसील अध्यक्ष राम के मामा ओमकार तथा गांव के ही धर्मपाल के बीच मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया था। मामले की तहरीर ओमकार ने धर्मपाल के खिलाफ थाना भुता में दी थी, जिस पर पुलिस ने शिकायतकर्ता ओमकार को ही लाकर थाने बैठा दिया। इसका पता चलने पर फ्राइडे को विश्व ¨हदू महासंघ के तहसील अध्यक्ष राम थाना पहुंचे जहां सिपाही शरद से एकतरफा कार्रवाई करने को लेकर उनकी कहासुनी हो गई, तभी सिपाही भड़क गया और उसने राम के एक थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद तहसील अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष नीरज पटेल को सूचना दी, कुछ ही देर में विश्व ¨हदू महासंघ के उपाध्यक्ष देवेश पटेल, प्रदेश मंत्री अमर सिंह, रामस्वरूप मौर्या, राम विकास वर्मा, ठाकुर सिंह सहित दर्जनों दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी थाने आ धमके और हंगामा करने लगे।

दरोगा का छीना मोबाइल

इसी दौरान थाने का एक दरोगा हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं का वीडियो बनाने लगा इस पर जिला अध्यक्ष नीरज पटेल ने दरोगा का मोबाइल छीन लिया। इसी बीच थाना अध्यक्ष राजवीर सिंह परमार भी थाने पहुंच गए और उन्होंने दूसरे पक्ष के धर्मपाल को भी पकड़कर थाने में बुलवा लिया और दोनों पर शांति भंग में कार्यवाही कर जेल भिजवा दिया। इसके बाद दारोगा का मोबाइल भी वापस किया गया तभी मामला शांत हो सका।

Posted By: Inextlive