-रामगंगा के पास आईजी का सड़क जाम में फंसना पड़ गया भारी

-एसपी सिटी ने जांच में एसओ को मौके पर नहीं पाया, अभी जांच जारी

BAREILLY: आईजी सड़क जाम में क्या फंसे एक चौकी इंचार्ज समेत तीन सस्पेंड कर दिए गए। बीते फ्राइडे को तीन किमी। जाम लग गया था। आईजी के आदेश पर जांच हुई तो पता चला कि पुल पर एक ट्रक खराब था। इस दौरान ट्रैफिक क्लीयर कराने की बजाया चौकी इंचार्ज चालान का टारगेट पूरा करने में लगे थे।

एसएसपी ने लिया एक्शन

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने थर्सडे चौकी इंचार्ज रामगंगा गुरुदेव सिंह, हेड कांस्टेबल शिव प्रताप सिंह और कांस्टेबल मलखान सिंह को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि एसओ सतीश यादव को इस मामले में बचा लिया गया है। एसपी सिटी की जांच में पाया गया कि एसओ मौके पर नहीं थे। हालांकि, एसएसपी का कहना है जांच अभी जारी है। यदि जांच में एसओ की लापरवाही पायी गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

ट्रक ड्राइवरों ने भी की थी शिकायत

बता दें कि लास्ट फ्राइडे को आईजी जोन विजय सिंह मीना बदायूं के रास्ते बरेली लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें करीब 3 किलोमीटर लंबा जाम मिला। जिसके बाद किसी बड़े अधिकारी के जाम में फंसे होने का वायरलेस चला। काफी देर बाद जब आईजी चौकी के पास पहुंचे तो उन्हें चौकी इंचार्ज चालान काटते मिल गए। इसके अलावा कई ट्रक ड्राइवरों ने भी चेकिंग के नाम पर परेशान करने का आरोप लगा दिया। इस पर आईजी ने तुरंत एसएसपी को ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया था। चौकी इंचार्ज का कहना है कि वह वायरलेस सुनने के लिए चौकी पर गए थे। एसओ सतीश यादव भी चेकिंग के दौरान मौजूद थे और उनके चालान बुक पर साइन भी हैं। जबकि एसओ ने बताया है कि वह मौके पर नहीं थे।

Posted By: Inextlive