- रविवार को पुलिस ने किरायेदारों के सत्यापन के लिए चलाया अभियान

- चकशाहनगर, दीपनगर और सहसपुर में चलाया अभियान

DEHRADUN: बाहरी लोगों के सत्यापन के लिए दून पुलिस ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के दीपनगर और सहसपुर थाना क्षेत्र में अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने किरायेदारों का सत्यापन न कराने वाले क्भ्क् मकान मालिकों का चालान काटा।

ब्क्ब् घरों की की पड़ताल

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने रविवार सुबह म् बजे रिस्पना नदी किनारे संदिग्ध व्यक्तियों और नशे की तस्करी की शिकायत पर सत्यापन अभियान चलाया। अभियान में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस के साथ क्लेमेंट टाउन थाना पुलिस सहित एक कंपनी एक प्लाटून पीएसी को मिलाकर भ् टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने चकशाहनगर और दीपनगर के ब्क्ब् घरों में पड़ताल की। इस दौरान क्क्म् मकानमालिक ऐसे मिले जिन्होंने किरायेदारों का सत्यापन नहीं कराया था। पुलिस ने प्रत्येक मकान मालिक से क्0 हजार रुपए के हिसाब से क्क् लाख म्0 हजार रुपए जुर्माना वसूला। पुलिस ने दीपनगर में एक स्कॉर्पियो भी इस दौरान सीज की।

फ्भ् मकान मालिकों पर जुर्माना

सहसपुर पुलिस ने भी रविवार सुबह इंडस्ट्रियल एरिया में सत्यापन अभियान चलाया। अभियान में सहसपुर थाना पुलिस और विकासनगर थाना पुलिस सहित एक कंपनी पीएसी को मिलाकर दो टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने सेलाकुई, जमनपुर, जोई बस्ती और रामपुर में सत्यापन अभियान चलाया। इसमें पुलिस ने ख्00 लोगों का सत्यापन किया। साथ ही फ्भ् ऐसे मकान मालिकों का चालान काटा जिन्होंने अपने किरायेदारों का सत्यापन नहीं करवाया था। इन मकान मालिकों से पुलिस ने फ् लाख भ्0 हजार रुपये की वसूली की।

Posted By: Inextlive