आबूलेन, सेंट्रल मार्केट, गांधी बाग और सूरजकुंड पार्क पर तैनात रहेगी फोर्स

बीते साल वेलेंटाइन डे पर हुई थी कई मारपीट की घटनाएं

2 दारोगा और छह कांस्टेबल की सूरजकुंड पार्क में होगी तैनाती

3 दारोगा और 8 पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी गांधी बाग में

2 कंपनी पीएसी भी शहरभर में सुरक्षा के लिहाज से रहेगी

पीवीएस और शॉप्रिक्स मॉल के सामने भी तैनात रहेगा फोर्स

हिन्दू संगठनों पर विशेष तौर से रहेगी निगाहें, इंटेलीजेंस भी अलर्ट

Meerut। वेलेंटाइन डे के मौके पर शहरभर में पुलिस फोर्स की तैनाती की जाएगी। शहर में छेड़खानी या किसी प्रकार का कोई हंगामा न हो इसको लेकर खासतौर पर गांधीबाग, सूरजकुंड पार्क, मॉल और बाजारों में फोर्स तैनात रहेगी। यही नहीं, थानों की पुलिस के साथ-साथ पीएसी की भी तैनाती होगी। एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि वेलेंटाइन- डे पर शहरभर में फोर्स तैनात रहेगा। सभी थानेदारों को दिशा-निर्देश दिए गए है।

हर बार होता है हंगामा

वेलेंटाइन डे पर हर बार मेरठ में हंगामा होता है। हिन्दू संगठन वेलेंटाइन -डे मनाने वालों से मारपीट और हंगामा करते है। मेरठ में पहले हुए बवाल को देखते हुए पुलिस फोर्स इस बार अलर्ट है। आबूलेन, सेंट्रल मार्केट, सदर बाजार पर एसपी सिटी ने खासतौर से पुलिस फोर्स तैनात करने के दिशा-निर्देश दिए गए है। संबधित थानों की पुलिस के साथ-साथ यूपी 112 की टीम भी विशेष तौर पर तैनात रहेगी। पीवीएस और शाप्रिक्स मॉल पर भी पुलिस की नजर रहेगी।

गांधीबाग में पुलिस को देख भागे प्रेमी युगल

सदर बाजार थाना पुलिस की एंटी रोमियो स्क्वायड ने वेस्टर्न रोड और गांधी बाग में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने आधा दर्जन युगलों को चेतावनी देकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के चेकिंग अभियान से गांधी बाग में खलबली मच गई।

मच गई अफरा-तफरी

सदर एसओ विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार को गांधीबाग में एंटी रोमियो स्क्वायड ने चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस को देखते ही गांधी बाग में घूम रहे प्रेमी जोड़ों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने संदिग्ध हालात में बैठे लगभग आधा दर्जन युगलों को दबोचते हुए उनसे पूछताछ की। इस दौरान आईडी तक न दिखा पाने के कारण पुलिस जोड़ों को सदर थाने ले गई। बाद में उनसे पूछताछ करते हुए सभी के परिजनों को थाने बुलाया गया। युवक और युवतियों को चेतावनी देते हुए उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। इस दौरान कुछ प्रेमी युगल मौके से फरार हो गए।

Posted By: Inextlive