एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा थाना ताजगंज क्षेत्र में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी अपनी पत्नी के साथ एक महिला व उसके भाई को बुरी तरह से डंडे से पीट रहा है। पीड़ितों ने इसकी शिकायत थाने पर की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अब उन्होंने सीओ वीआईपी से इसकी शिकायत की है।

आगरा (ब्यूरो)। मामला थाना ताजगंज के रामरघु रेजीडेंसी का है। बताया जाता है कि पीड़ित परिवार का मुखिया रेलवे में है। पड़ोस में दबंग पुलिसकर्मी भी अपने परिवार के साथ रहता है। दबंग सिपाही इस समय बुन्दू कटरा पुलिस चौकी पर तैनात है। गुरुवार को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

घर से बाहर लाकर की मारपीट

सिपाही रेलवे कर्मचारी के घर पहुंचा और दरवाजा ठोंकने लगा। जैसे ही घर से महिला बाहर आई, सिपाही और उसकी पत्नी ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे। इस दौरान जब महिला का भाई आया तो उसे भी घर से बाहर निकालकर बेहरमी से पीटा गया।

पीड़िता की नहीं हो रही सुनवाई

पीड़िता सोनिया ने बताया कि बुरी तरह से मारने-पीटने के बाद आरोपी सिपाही भाई को जीप में बिठाकर थाने ले गया और थाने के भी उसे पीटा। पीड़िता ने बताया कि हम पीड़ित हैं, हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। बाद में पीड़ितों ने इसकी शिकायत सीओ वीआईपी से की है।

'सिपाही छुट्टी पर गया था। इस दौरान उसका महिला से विवाद हो गया। मारपीट का प्रकरण संज्ञान में है, जल्द कार्रवाई की जाएगी।'

- अविनाश जैसवाल, सीओ वीआईपी

Posted By: Agra Desk