-सीएम बोले, सारे सवालों का जवाब मानव श्रृंखला के बाद देंगे

-पर्यावरण सुरक्षा के प्रति लोगों में आ रही है जागृति

PATNA: सूबे में यह चुनावी वर्ष है इसलिए शुरू से ही राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टी हर अवसर को अपने पक्ष में करने के लिए राजनीति की जा रही है। ऐसे में मकर संक्रांति के अवसर पर कोई पीछे क्यों रहे। बुधवार को जहां जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से दिए गए चूड़ा-दही भोज में कई दिग्गज शामिल हुए। वहीं दूसरी कांगे्रस की ओर से सदाकत आश्रम में आयाजित भोज में तेजस्वी के पहुंचते ही गर्मी आ गई। इस तरह भोज तो चूड़ा-दही की हो रही है लेकिन राजनीतिक दल दांव-पेंच लगाने में जुटे हैं।

मिलेगा हर सवाल का जवाब

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से दिए गए चूड़ा-दही भोज में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि अभी पूरा ध्यान मानव श्रृंखला पर लगा है। 19 जनवरी के बाद वह मीडिया के सारे सवालों का जवाब देंगे। पत्रकारों ने उनसे नागरिकता कानून, एनपीआर एवं एनआरसी को लेकर सवाल पूछा था।

लोगों को करें प्रेरित

सीएम ने लोगों से जल-जीवन-हरियाली के पक्ष में 19 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि पर्यावरण सुरक्षा के प्रति लोगों में जागृति आ रही है। जलवायु परिवर्तन की बात को लोग स्वीकार करने लगे हैं और यह मानने लगे हैं कि इससे नुकसान होने वाला है। बड़ी संख्या में लोग 19 जनवरी को मानव श्रृंखला में शामिल होंगे। आप सब खुद भी आएं और दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें।

Posted By: Inextlive