पूनम पांडे ने ब्वायफ्रेंड सैम बाम्बे संग की सगाई, सामने आई तस्वीर

Updated Date: Mon, 27 Jul 2020 04:19 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने ब्वायफ्रेंड संग गुपचुप सगाई कर ली। इस बात की जानकारी उनके ब्वायफ्रेंड सैम बाम्बे ने इंस्टाग्राम पर दी। जिसमें दोनों रिंग पहने नजर आ रहे हैं।

कानपुर। सोशल मीडिया पर ग्लैमरस वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैंस का दिल लूटने वाली पूनम पांडे अब किसी की मंगेतर बन चुकी हैं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम ने हाल ही में अपने ब्वायफ्रेंड सैम बाम्बे संग सगाई कर ली। इस बात का सबूत वो तस्वीरें हैं जो सैम ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इसमें कपल रिंग पहने नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए सैम ने कैप्शन लिखा, 'आखिरकार हमने पूरा कर लिया।'

View this post on Instagram We finally did it!

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on Jul 23, 2020 at 12:04am PDT

बायोपिक में नजर आएंगी पूनम
पूनम पांडे ने 2013 में नशा फिल्म में काम किया और 2018 में, अभिनेत्री ने घोषणा की कि उन्हें प्रोतिमा बेदी की बायोपिक के लिए संपर्क किया गया है। उसने कहा, "हां, एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने मुझे प्रोतिमा बेदी पर एक बायोपिक के लिए संपर्क किया है। मेरी बातचीत चल रही है, लेकिन मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती।"

हाॅट और ग्लैमरस होगा अवतार
अभिनेत्री-लेखिका पूजा बेदी की पूर्व दिवंगत मां प्रोतिमा बेदी, एक प्रसिद्ध ओडिसी नृत्यांगना थीं, जो जीवन में अपनी पसंद के अनुसार निर्भीक और निडर थीं। मरणोपरांत आत्मकथा "टाइमपास: द मेमोइर ऑफ प्रोतिमा बेदी" सेलिब्रिटी के जीवन पर एक स्पष्ट संस्मरण है, जिसने 1960 के दशक के अंत में जुहू समुद्र तट पर एक युवा मॉडल के रूप में अपनी युवावस्था और कामुकता का जश्न मनाने के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.