पूनम पांडे बोलीं हनीमून पर पति सैम ने उसे जानवरों की तरह पीटा, इसलिए शादी खत्म करने का लिया फैसला

Updated Date: Sat, 26 Sep 2020 05:48 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ब्‍वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी के 12 दिन बाद ही इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया है। पूनम ने सैम पर हनीमून के दाैरान गोवा में मारपीट करने का आरोप लगाया है। पूनम ने पति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने किए और कई बड़े खुलासे...

मुंबई (मिड डे)। एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शादी के 12 दिन बाद पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई। पूनम के आरोपों पर 22 सितंबर को बॉम्बे को सैम की गोवा से गिरफ्तारी भी हुई थी लेकिन बाद में ट्रायल कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दे दी थी। वहीं इस संबंध में पूनम पांडे ने न्यूज वेबसाइट टीओआई को दिए एक इंटरव्यू के दाैरान अपने रिश्ते और गोवा हनीमून में सैम द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बात की। इतना ही नहीं पूनम पांडे ने यह भी बताया कि क्यों उन्होंने सैम बॉम्बे के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया। पूनम ने कहा कि उसे अंदर से महसूस हो रहा है कि उसे अब इस रिश्ते में आगे बढ़ने की जरूरत नहीं है।

पूनम ने कहा कि मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी
पूनम ने कहा कि सैम और उनके बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई। इसके बाद सैम ने उन्‍हें मारना शुरू कर दिया। पूनम ने कहा कि मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी। उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा, बाल खींचे और मेरा सिर बेड के कोने पर पटक दिया। पूनम ने आगे कहा कि उसने मेरे शरीर पर चाकू से वार किया। मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की। मैं किसी तरह मैं कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया। इसके बाद उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मैं अब उसके पास वापस नहीं लौटना चाहती
एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा कि अब वह इस रिश्ते को और नहीं चला सकती हैं। मैं अब उसके पास वापस नहीं लौटना चाहती। मुझे नहीं लगता कि एक ऐसे व्यक्ति के पास लौटना ठीक होगा जिसने बिना सोचे-समझे आपको एक जानवर की तरह पीट दिया। मैने इस रिश्ते को बचाने के लिए बहुत कुछ झेला है लेकिन अब और नहीं झेल सकती। इसलिए मैंने यह शादी खत्म करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह इस एब्यूजिंग रिलेशनशिप को तोड़कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.