- शहर में दो डाकघरों में लगे थे एटीएम

- एटीएम मशीन हुई खराब, नहीं हो रही ठीक

Meerut। भारतीय डाक विभाग ने डाकघर में सेविंग अकाउंट खोलने वाले लोगों के लिए एटीएम की सुविधा शुरू की थी। लोगों को एटीएम से पैसा निकालने के लिए कार्ड भी दिए गए थे। लेकिन वह एटीएम शुरू होने से पहले की बंद हो गए।

सांसद ने किया था शुभारंभ

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सात मई 2016 को घंटाघर स्थित एटीएम का शुभारंभ किया था। केंद्र सरकार की योजना से घंटाघर के अलावा कैंट स्थित डाकघर में एटीएम शुरू किया गया था।

एटीएम मशीन हुई खराब

डाक विभाग की माने तो एटीएम की मशीन तीन माह पहले खराब हो गई थी। अधिकारियों को इससे अवगत करा दिया गया था। लेकिन अभी तक एटीएम मशीन को ठीक करने के लिए कोई नहीं आया है। उसके आने के बाद ही इसको ठीक किया जाएगा।

एक लाख अधिक सेविंग अकाउंट

कैंट और घंटाघर डाकघर में एक लाख बीस हजार लोगों ने अपने सेविंग अकाउंट खोल रखे हैं। इन एक लाख बीस हजार लोगों को एटीएम का कार्ड जारी किए गए थे।

एटीएम खुला तो था। लेकिन हम तो काफी दिनों से इसको बंद ही देख रहे हैं। बता रहे हैं कि एटीएम मशीन खराब हो गई है।

राहुल रस्तोगी

एटीएम कार्ड डाकघर ने जारी किए थे। लेकिन अब वह बेकार हैं। क्योंकि तीन चार महीनों से यह बंद पड़ा हुआ है। कैंट में गया तो वहां पर यही स्थिति है। तीन महीनों से मशीन सहीं नहीं हो सकी है।

राजीव शर्मा

पूरी तैयारी से डाकघर को एटीएम शुरू करने चाहिए थे। बैंकों की तरह तुरंत एटीएम मशीन को सही करने की व्यवस्था होनी चाहिए थी। एटीएम खोलना और न खोलना बराबर सा है।

विकास

Posted By: Inextlive