फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का पोस्ट-प्रोडक्शन 8 जून से शुरू होगा : शूजीत सरकार

Updated Date: Sun, 07 Jun 2020 05:36 PM (IST)

फिल्म सरदार उधम सिंह पोस्ट-प्रोडक्शन का काम सोमवार से शुरू होगा। फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार ने इसका ऐलान किया।

मुंबई (पीटीआई)। विक्की कौशल अभिनीत सरदार उधम सिंह पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम सोमवार से शुरू होगा। फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार ने टि्वटर पर इसकी घोषणा की है। शूजीत सरकार ने फिल्म से पर्दे के पीछे के दृश्यों को पोस्ट करने करते हुए ट्वीट किया जब प्रकृति ने संकेत दिया, तो हमने सुना। हमने गियर्स स्विच किया तेज गति से धीमी गति की ओर ... अब फिर से एक कॉल है, एक एक्साइटमेंट, फिर भी सतर्क" और रिबूट करने की भूख, इस भावना के साथ हम शुरू करते हैं, कल - 8 जून से फिर से ... #SararUdhamSingh पोस्ट प्रोडक्शन #BeginAgain।

When nature beckoned,
We listened..We switched gears,
From fast forward to slow motion..
Now, there is a call again,
An excitement, yet a caution
And a hunger to reboot,
With this feeling
We begin, again.. #SardarUdhamSingh
Post production set to #BeginAgain,tomorrow –8th June pic.twitter.com/KZpnnndikc

— Shoojit Sircar (@ShoojitSircar) June 7, 2020टेलीविजन सीरियल, विज्ञापनों आदि की शूटिंग फिर से शुरू की

महाराष्ट्र में सांस्कृतिक मामलों के विभाग द्वारा फिल्म, टेलीविजन सीरियल, विज्ञापनों आदि की शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के एक हफ्ते बाद उन्होंने ट्वीट किया। निर्माताओं को सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए काम करने होंगे। सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का नियमों का सख्ती से पालन करना होगा। इसके अलावा सैनेटाइजेशन का ख्याल रखना होगा। कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बाद से शूटिंग आदि ठप हो गई थीं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.