पावर कारपोरेशन के कामर्शियल डायरेक्टर मोहित आर्या ने बैठक कर अधिकारियों को दिया निर्देश

ALLAHABAD: पावर कारपोरेशन ने पुराने बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाने का निर्णय लिया है। पुराने बकाएदारों में ऐसे उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा जाएगा जिन्होंने दो साल पहले नया कनेक्शन लिया था, लेकिन अब तक एक बार भी बिल का भुगतान नहीं किया है। यह निर्णय रविवार को कारपोरेशन के डायरेक्टर कमर्शियल मोहित आर्या की अध्यक्षता में हाईडिल कालोनी में हुई बैठक में लिया गया है। मुख्य अभियंता अश्रि्वनी कुमार श्रीवास्तव, सभी डिवीजन के अधिशाषी अभियंता व सब स्टेशनों के एसडीओ मौजूद रहे।

एक सप्ताह का दिया समय

शहर के म्योहाल, टैगोर टाउन, कल्याणी देवी, रामबाग, बमरौली व करेलाबाग डिवीजन के अधिशाषी अभियंताओं को एक सप्ताह का समय दिया गया है। एक सप्ताह में सभी डिवीजन से ऐसे उपभोक्ताओं की लिस्ट तैयार की जाएगी जिन्होंने कनेक्शन लेने के बाद दो साल से भुगतान नहीं किया है। म्योहाल डिवीजन के अधिशाषी अभियंता ओपी मिश्रा ने बताया कि एक सप्ताह के बाद चिन्हित किए गए उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

विधायक ने मांगी माफी, आंदोलन वापस

बैठक के दौरान फतेहपुर के विधायक विक्रम सिंह द्वारा एक एसडीओ को घर बुलाकर थप्पड़ मारे जाने के बाद कार्य बहिष्कार पर अधिकारियों ने मंथन किया। शाम को बैठक समाप्त होने से पहले जानकारी मिली कि विधायक ने माफी मांग ली है तो कार्य बहिष्कार का निर्णय वापस ले लिया गया।

Posted By: Inextlive