- ट्रांसफॉर्मर में दिक्कत की वजह से पिछले तीन दिनों से एरिया की बत्ती गुल

URUVA: उरुवा के बेलासपुर गांव में पश्चिमी इलाकों में बिजली की समस्या से ग्रामीणों में आक्रोश है। यहां आए दिन बिजली की आंख मिचौली का सिलसिला जारी है, जिसकी वजह से मुकामी लोगों को भरपूर बिजली नसीब नहीं हो रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि हफ्ते में दस दिन फॉल्ट होने से बिजली चली जाती है। जिसे प्राइवेट लाइन मैन को हमेशा पैसे देकर सही कराना पड़ता है। जिम्मेदारों से शिकायत के बाद भी इसका कोई हल नहीं मिल सका है।

नहीं दिखा लाइनमैन का चेहरा

ग्रामीणों में महेश कन्नौजिया, राजेश, हीरालाल सिंह, राहुल जायसवाल, प्रमोद गुप्ता, रामभरोस, अंजन रावत आदि लोगों का कहना है कि सरकारी लाइन मैन का आज तक चेहरा नहीं देखा। जब भी बिजली खराब होती है, प्राइवेट लाइनमैन को बुलाकर उसे पैसा देकर बिजली सही कराई जाती है। मगर सुबह बनी बिजली रात में फिर से खराब हो जाती है।

तीन दिन से फिर अंधेरा

बीते तीन दिन से मोहल्लावासी बिजली की मार झेल रहे हैं। यहां फॉल्ट हो जाने की वजह से इलाके की बिजली गायब हो गई है, जिससे उनका जीना मुहाल हो गया है। जेई से एसडीओ ग्रामीण तक शिकायत की गई, लेकिन कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिल सका। इस सम्बन्ध में धुरियापार विद्युत उपकेंद्र के जेई केएम गुप्ता का कहना कि ट्रांसफॉर्मर बदलना पडे़गा। जल्द ही उसे ठीक करा लिया जाएगा। जहां तक रुपए वसूलने की तो प्राइवेट लाइनमैन को सुविधा के लिए रखा गया है। उसे समझा दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive