-दूल्हे की बग्गी पर गिरा बिजली का तार, चाचा समेत एक बिजलीकर्मी की मौत, दूल्हा समेत तीन झुलसे

>BAHERI/SHERGHAR: थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में खुशी माहौल उस वक्त मातम में तब्दील हो गया, जब ट्यूजडे को लखीमपुर खीरी गई बारात के दौरान बग्घी पर सवार दूल्हे के चाचा समेत एक अन्य की करंट लगने से मौत हो गई। द्वारचार के बारात जाते वक्त बिजली का तार टूटकर बग्घी पर गिर गया था। इस हादसे में दूल्हा और दो बच्चे मामूली रूप से करंट लगने से झुलस गए हैं। हादसे के बाद मानपुर में मातम पसर गया है।

बग्घी पर गिर गया था तार

बैंडबाजे का कारोबार करने वाले थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी रामचन्द्र के बेटे राजबाबू की ट्यूजडे को लखीमपुर खीरी जिले के गांव सनुआ हाल्ट में बारात गई थी। शाम को बारात की आवभगत के बाद बारात बैंडबाजों के साथ बारात मैरिज होम के लिए रवाना हुई। बग्घी पर दूल्हे के अलावा उसके चाचा जीवनलाल और दो बच्चे छोटू व अमित सवार थे। रास्ते में बिजली का तार लटक रहा था। जीवनराम ने तार को डंडे से हटाने की कोशिश की ताकि तार बग्घी से टच न हो। इसी दौरान तार टूटकर बग्घी पर गिर गया और उसमें करंट उतर आया। करंट लगने से जीवनलाल की मौत हो गई। जबकि बचाने में एक बिजलीकर्मी की मौत हो गई। जबकि दूल्हा राजबाबू और दो बच्चे छोटू और अमित झुलस गए।

परिवार में मच कोहराम

घटना की जानकारी होते ही सनुआ हाल्ट में मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। जबकि इसकी सूचना गांव मानपुर में आई तो जीवनराम के घर पर कोहराम मच गया। देर रात तक मृतक दूल्हे के चाचा का शव गांव नहीं पहुंचा था।

Posted By: Inextlive