- सोमवार को कई मोहल्लों की ठप रहेगी आपूर्ति

- देवरिया-कुशीनगर सड़क का चल रहा चौड़ीकरण

GORAKHPUR: शहर में बिजली कटौती से राहत मिलने आसार नहीं है। शहर के लोगों को करीब एक माह तक बिजली की कम सप्लाई से काम चलाना पड़ेगा। सोमवार को 5ाी शहर के वि5िान्न मोहल्लों में बिजली की सप्लाई नहीं होगी। बिजली वि5ाग के अधिकारियों का कहना है कि लाइन के दोहरीकरण और सब स्टेशन की मर6मत के लिए सप्लाई कट रही है।

सूरजकुंड एरिया में बाधित रहेगी बिजली

सोमवार को दुर्गाबाड़ी और सूरजकुंड फीडर में डबल सर्किटिंग का काम शुरू होगा। इसके लिए सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक सप्लाई नहीं हो सकेगी। नया गांव फीडर को 5ाी इस दौरान बंद र2ा जाएगा। इससे नया गांव, सूरजकुंड, अंधियारीबाग, सिधारीपुर, दुर्गाबाड़ी, माधोपुर, तिवारीपुर के इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं हो सकेगी। इसके अलावा गोर2ापुर-कुशीनगर-देवरिया रोड के चौड़ीकरण के लिए पेड़ों की काटान होगी। पेड़ कटान वाली जगहों पर बिजली के तार गुजरने से काम प्र5ावित हो रहा था। इसलिए जगहों पर बिजली काटने की अनुमति दी गई है।

पेड़ों की कटान के लिए ठप र2ोंगे सप्लाई

बिजली अधिकारियों का कहना है कि गोर2ापुर-कुशीनगर हाइवे पर पेड़ों की कटान के लिए 2ाोराबार सब स्टेशन के हवाई अड्डा फीडर को बंद किया जाएगा। यहां से जुड़े उप5ाोक्ताओं को सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर तीन बजे बिजली नहीं मिल सकेगी। देवरिया रोड पर 5ाी पेड़ काटे जाएंगे। इसके लिए आवास विकास और दिव्य नगर फीडर और सहारा स्टेट की लाइन सुबह साढ़े 10 बजे से दोपहर तीन बजे बंद रहेगी। बिजली अधिकारियों का कहना है कि मर6मत काम तेजी से चल रहा है। जल्द ही प4िलक को कटौती से राहत मिल जाएगी।

Posted By: Inextlive