RANCHI:बिजली कटने के कारण सोमवार को सिटी के आम लोगों के साथ ही अस्पतालों में भर्ती मरीजों को भी भारी परेशानी हुई। दिन के 11.38 बजे से लेकर 12.42 बजे तक रिम्स में बिजली गुल रही है। इस दौरान मरीजों का सिटी स्कैन, एमआरआई व अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया। साथ ही गर्मी से वार्ड में भर्ती मरीज भी परेशान रहे।

इसके अलावा सिटी के विभिन्न इलाकों में सोमवार को बिजली कटौती हुई। कोकर में दिन के साढ़े 11 बजे जो बिजली गुल हुई वो सीधे पौने दो बजे के करीब आई। इस दौरान लोग हैंड फैन से दोपहर की गर्मी दूर भगाते नजर आए।

चर्च रोड में बम की अफवाह, मची अफरा-तफरी

चर्च रोड स्थित मंदिर के पास एक लावारिश बैग में बम होने की अफवाह से सोमवार की देर शाम अफरा-तफरी मच गई। बैग मंदिर के पास खड़ी एक विक्टा कार के पास लावारिस पड़ा था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। इसके बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। इसके बाद बैग में बम होने की अफवाह का खुलासा हुआ।

पोटेंशियल क्लासेज में फेयरवेल पार्टी

पुरुलिया रोड स्थित पोटेंशियल क्लासेज में फेयरवेल पार्टी मनाई गई। इसमें पुराने बैच के स्टूडेंट्स को विदाई दी गई। प्रोग्राम में पुराने बैच के स्टूडेंट्स ने नए बैच के स्टूडेंट्स के साथ मस्ती की। डांस, गाना कॉम्पटीशन हुआ, विजेता पुरस्कृत किए गए। मौके पर डायरेक्टर पीयूष कुमार, टीचर अनुराग मिंज ने सभी स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। मौके पर नवंबर में शुरू होने वाली टेस्ट सीरिज के बारे में भी जानकारी दी गई।

Posted By: Inextlive