-डीएम के साथ पीवीवीएनएल लगाएगा विद्युत सेवा कैंप

-कैंप में पब्लिक से पूछी जाएगी बिजली संबंधी समस्याएं

Meerut .शहर में 24 घंटे पावर सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए अब पीवीवीएनएल ही नहीं प्रशासन ने भी भरसक प्रयास करने शुरू कर दिए हैं। यही वजह है कि बिजली अधिकारियों के साथ न केवल पब्लिक से बिजली संबंधी समस्याएं पूछेंगे, बल्कि 24 घंटे सप्लाई का फार्मूला भी उनके साथ शेयर करेंगे।

विद्युत सेवा कैंप

पीवीवीएनएल अफसर डीएम व अन्य प्रशासनिक अफसरों के साथ मिलकर शहर में विद्युत सेवा कैंप का आयोजन करेगा। इस कैंप में जन प्रतिनिधियों के साथ पब्लिक को बुलाया जाएगा। इस दौरान पावर सप्लाई को लेकर कंज्यूमर्स के सामने आ रही समस्याओं के संबंध में पूछा जाएगा। इसके साथ ही अफसर पब्लिक के साथ 24 घंटे पावर सप्लाई का फार्मूला भी शेयर करेंगे।

ये होगा सप्लाई का फार्मूला

-शहर में मेंटीनेंस कार्य खत्म

पीवीवीएनएल अफसरों के अनुसार शहर में बिजली घरों पर किया जा रहा मेंटीनेंस कार्य लगभग पूर्ण कर लिया गया है। ऐसे में बिजली कटौती की गुंजाइश न के बराबर रह गई है। कोई टेक्नीकल फॉल्ट होने पर पब्लिक को सूचित कर काम किया जाएगा।

-गांवों में ऑफ शेड्यूल में काम

एमडी अभिषेक प्रकाश सिंह ने बताया कि ग्रामीण अंचलों में 18 घंटे पावर सप्लाई का निर्देश प्राप्त हुआ है। ऐसे में ऑफ शेड्यूल के 6 घंटों में हर तरह के मेंटीनेंस कार्य निपटाए जाएंगे। सप्लाई पर कोई असर नहीं आने दिया जाएगा।

प्रशासनिक अफसरों के साथ मिलकर कंज्यूमर्स से समस्याएं पूछी जाएंगी। इसके साथ शासनादेश के अनुसार पब्लिक को 24 घंटे पावर सप्लाई का फार्मूला बताया जाएगा।

-अभिषेक प्रकाश सिंह, एमडी पीवीवीएनएल

Posted By: Inextlive